ऑटो में MBA छात्र से की लूटपाट

 

गाजियाबाद: परीक्षा देकर वाराणसी से पिता के पास गाजियाबाद आए एमबीए स्टूडेंट को ऑटो सवार बदमाशों ने बंधक बनाकर मारपीट की और गन पॉइंट पर लूटपाट कर दिल्ली में छोड़कर फरार हो गए। एक राहगीर की मदद से पीड़ित ने अपने पिता से बात की और वह उसे लेने के लिए पहुंचे। घटना 29 अगस्त की है। पीड़ित अभिषेक मिश्रा की शिकायत पर घंटाघर कोतवाली में केस दर्ज किया है। एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की रही है। बताए गए रूट के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है, जिससे बदमाशों के बारे में जानकारी मिल सके।

कैलाश नगर के रहने वाले राजेश कुमार ने बताया कि वह एक कंपनी में स्टोर मैनेजर हैं। उनका बेटा अभिषेक एमबीए की पढ़ाई करता है। उनका 24 अगस्त को पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती का एग्जाम था। साथ ही, वाराणसी में उसका एमबीए का आखिरी पेपर था। वह 29 को ट्रेन से गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर आया था। यहां उसने घर के लिए 100 रुपये में ऑटो बुक किया।

ऑटो में दो युवक बैठे मिले, जिसे चालक ने अपना दोस्त बता दिया। इसके बाद वह उसे ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर से ले जाने लगे। उनके बेटे ने विरोध किया तो उसने कहा कि दोस्तों को छोड़ने जा रहा है। कुछ दूरी पर उसके दो साथी और आए। इसके बाद 5 लोगों ने मारपीट कर उसका मोबाइल, 8800 रुपये लूट लिए। आरोपियों ने वॉलेट का पिन भी पूछा था। हालांकि, वह उसने सही नहीं बताया था।

राजेश ने बताया कि उनके बेटे ने सुबह करीब सवा पांच बजे स्टेशन पहुंचने पर कॉल किया था। इसके बाद उसका नंबर बंद हो गया। कुछ घंटे बाद एक अनजान नंबर से कॉल आई तो पता चला कि वह दिल्ली के तिलक ब्रिज के पास है। कॉल करने वाले व्यक्ति ने चोट लगे होने की जानकारी देकर ट्रेन में बैठा दिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने उनके बेटे से काफी मारपीट की। उसके हाथ, चेहरे पीठ पर काफी चोट आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.