मूवी का झांसा देकर स्कॉर्पियो में मॉडल से गैंगरेप

 

लखनऊ में मॉडल से गैंगरेप का मामला सामने आया है। चलती स्कॉर्पियो में बेहोश करके 3 युवकों ने गैंगरेप किया। यह पूरी घटना बुधवार को हुई।  लड़की इंस्टाग्राम पर भी रील बनाती है। इंस्टाग्राम पर युवती की दोस्ती एक युवक से हुई थी। पीड़िता युवक से मिलने के लिए गुरुवार को लखनऊ पहुंची। युवक ने युवती की मुलाकात अपने दो दोस्तों से कराई।

लड़की ने पुलिस को बताया, मैं कानपुर की रहने वाली हूं, मेरी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए विपिन सिंह से हुई। विपिन का मेरे पास फोन आया और मुझे मूवी सांग के डायरेक्टर से मुलाकात कराने की बात कही। उसने कहा कि वह उसे काम दिला देगा। मैं 28 अगस्त 2024 को शाम 8.00 बजे मटियारी चौराहा पहुंची। यहां विपिन पहले से मौजूद था।

विपिन स्कॉर्पियो कार (यूपी 32 LT 2801) से मुझे देवा रोड अपने साइड ऑफिस रॉयल कंस्ट्रक्शन ले गया। वहां एक युवक को डायरेक्टर बता कर मुलाकात कराई। उसके बाद मुझे छोड़ने की बात कह कर गाड़ी से बाराबंकी हाईवे पर ले गया। वहां दो युवक और आ गए, वह भी गाड़ी में बैठ गए। बात करते-करते उन लोगों ने मुझे कुछ सूंघा दिया। बेहोश होने के बाद मेरे साथ गैंगरेप किया। मेरे शरीर को काटा और नोंचा भी। शरीर पर चोट के निशान हैं।

जब मुझे होश आया तो मैं क्रिस्टल होटल मटियारी में थी। विपिन मेरे सामने था। उसने मुझसे बोला जो हुआ उसे भूल जाओ चुपचाप कानपुर चली जाओ। मैंने विरोध किया तो मारपीट की। मैं डरी सहमी कानपुर चली गई। मेरे चोट से ब्लड निकल रहा था। मेरे परिवार वालों ने पूछा तो 2 दिन बाद बताने की हिम्मत की। शिकायत के बाद लखनऊ पुलिस हरकत में आ गई। सोमवार को पीड़िता को मेडिकल के लिए ले जाया गया। युवती के साथ तीन महिला पुलिसकर्मी भी हैं।

डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने बताया, पीड़िता की शिकायत पर थाना चिनहट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी की विपिन सिंह नाम के शख्स ने उसे फिल्म में काम दिलाने के नाम पर बुलाया था। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.