एंबुलेंस में महिला से छेड़छाड़, मदद को तरसी महिला

 

लखनऊ: लखनऊ में इंदिरानगर से मरीज को लेकर सिद्धार्थनगर जा रहे ऐंबुलेंस चालक और उसके साथी ने रास्ते में मरीज की पत्नी से अश्लील हरकतें करते हुए यौन शोषण किया और रेप की कोशिश की।  सिद्धार्थनगर जिले के रहने वाले एक शख्स को उसकी पत्नी और साले ने इंदिरानगर स्थित एक निजी अस्पताल में 28 अगस्त को भर्ती करवाया था। आर्थिक स्थिति ठीक न होने से परिवार ने बीमार शख्स को घर ले जाने के लिए हॉस्पिटल से 29 अगस्त को डिस्चार्ज करवा लिया। वहां से शाम करीब 6:30 बजे ऐंबुलेंस से बीमार पति को भाई के साथ लेकर महिला ऐंबुलेंस से सिद्धार्थनगर के लिए रवाना हुई।

गाजीपुर थाने की पुलिस को दी तहरीर में महिला ने बताया कि ऐंबुलेंस में चालक के साथ उसका एक साथी भी था। रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर चालक ने ऐंबुलेंस में पेट्रोल भरवाया। महिला का आरोप है कि वहीं पर चालक ने कहा कि आप आगे बैठ जाइए, क्योंकि रात का समय है। आप आगे बैठी रहेंगी तो पुलिस रोकेगी नहीं। ऐंबुलेंस चालक की बगल वाली सीट पर उसका साथी और महिला बैठ गई।

महिला का आरोप है कि बाराबंकी से आगे बढ़ते ही चालक और उसके साथी ने उनके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उनसे रेप का भी प्रयास किया। आरोपितों से बचने के लिए वह रास्तेभर चीखती रही। उनका भाई और बीमार पति भी शोर मचाते रहे, लेकिन ऐंबुलेंस की खिड़कियों का शीशा बंद होने की वजह से उनकी आवाज बाहर नहीं जा सकी और आरोपित उनसे अश्लील हरकतें करते रहे। आरोपी रेप करने में कामयाब नहीं हुए तो बस्ती जिले में छावनी के पास स्थित प्रगति पौधशाला के सामने ऐंबुलेंस रोक दी और बीमार पति को सड़क पर फेंक दिया और

Leave A Reply

Your email address will not be published.