प्यार में बाधा बन रहे पति की बेरहमी से की हत्या

 

 बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो बच्चों की मां ने प्यार में बाधा बन रहे अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। खानपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी कुलदीप की शादी 2011 में रजनी से हुई थी। कुलदीप के दो बेटे हैं। बड़े बेटे की उम्र 9 और छोटे की 6 साल है। इसी बीच रचनी को सचिन नाम के युवक से प्यार हो गया। प्यार में पति रोडा बना तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली और उसे अंजाम दिया।

दरअसल, वह बार—बार अपनी पत्नी से सचिन से संबंध न रखने के लिए कह रहा था, लेकिन वह नहीं मानी। अब रविवार देर रात साजिश के तहत प्रेमी को बुलाकर पत्नी ने पहले कुलदीप के सिर पर रॉड मार दी। उसके बाद धारदार हथियार से कुलदीप की पत्नी और उसके प्रेमी ने गला काट दिया। पुलिस का कहना है कि रंजिशन हत्या के तहत उसका गला काटा गया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उधर, मौत की खबर सुनकर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए। पुलिस जांच में सचिन और रजनी के बीच अवैध संबंध होने की बात सामने आई।  पूछताछ के दौरान दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्ततार कर लिया गया है। मृतक अपनी पत्नी के अवैध संबंध में बाधा बन रहा था। जिसके चलते उसने साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.