72 मर्दों से पत्नी का 92 बार करवाया रेप, पीड़िता की आपबीती

 

फ्रांस की महिला गिसेले पेलिकॉट के पति डोमिनिक पेलिकॉट पर यदि आरोप साबित हो गए, तो उसे 20 साल उम्रकैद की सजा होगी. डोमिनिक पेलिकॉट पर अपनी पत्नी के साथ 200 बार रेप करने और करवाने का आरोप है. 10 सालों में उसने अपनी धर्मपत्नी पर 72 आदमियों से रेप करवाया. इनमें से एक आदमी एचआईवी पॉजिटिव था जिसने महिला के साथ छह बार रेप किया. गिसेल और उनकी बेटी ने इस पूरे महाकांड पर ऐसे ऐसे भयानक बयान दिए हैं कि रूह कांप जाती है.

गिसेले अब 72 साल की हो चुकी हैं और उन पर ये हैवानगी उनके पति ने साल 2011 से 2020 के बीच करवाने का आरोप है. गिसेले पेलिकॉट ने एविग्नन की एक अदालत को बताया कि डोमिनिक पेलिकॉट उन्हें नींद की दवा खिलाकर बेहोश करता, फिर बलात्कार करने के लिए कई पुरुषों को लाइन में खड़ा कर देता. चूंकि गिसेले नशे में बेहोश होती थीं इसलिए वह बहुत कुछ याद भी नहीं कर पाईं.

फ्रांसीसी अदालत में गिसेले कहती हैं कि उनके साथ ‘एक चीथड़े की गुड़िया की तरह’ व्यवहार किया गया और उनकी अस्मिता की बलि दी गई कचरे के थैले की तरह इस्तेमाल किया.. अब मेरी कोई पहचान नहीं है और मुझे नहीं पता कि मैं कभी खुद को फिर से खड़ा कर भी पाऊंगी या नहीं… पुलिस ने पेलिकॉट के कंप्यूटर की छानबीन करके मेरी जिन्दगी बचा ली.’ वह कहती हैं, ‘मेरे लिए, सब कुछ खत्म हो चुका है.. ये बर्बरता हैं.’ पीड़ित ने बताया कि उनके साथ कम से कम छह बार किसी ऐसे व्यक्ति ने बलात्कार किया जो एचआईवी से पीड़ित है. पुलिस को आरोपी रेपिस्ट पति के कंप्यूटर से हजारों तस्वीरें, वीडियो और सबूत मिले हैं.

अपनी मां के साथ हुए अपराधों पर इस फ्रांसीसी व्यक्ति की बेटी कहती हैं, पिछले 20 सालों में सबसे बुरे यौन अपराधियों में से एक है वह आदमी. डेरियन ने कहा, ‘मेरी जिंदगी सचमुच उलट गई…जब मेरी मां ने कहा, ‘मैंने दिन का ज्यादातर वक्त पुलिस स्टेशन में बिताया. तुम्हारे पिता ने मुझे अजनबियों के साथ बलात्कार करने के लिए नशीली दवा दी थीं. मुझे तस्वीरें देखने के लिए मजबूर किया गया था. यह कहते वह रो पड़ीं कि ‘यह टिपिंग पॉइंट था, धीरे-धीरे नरक में उतरने की शुरुआत जहां आपको पता नहीं होता कि आप कितने नीचे गिरेंगे.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.