भागवत प्रसाद मेमोरियल की बालिका टीम ने लखनऊ में हुए सीबीएसई क्लस्टर IV खो-खो चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता

 

ब्यूरो मुन्ना बक्श न्यूज़ वाणी बांदा । हमें अत्यंत गर्व है कि भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी की बालिका खो-खो टीम ने ज्ञलखनऊ में आयोजित सीबीएसई क्लस्टर IV खो-खो चैम्पियनशिप। में कांस्य पदक हासिल किया है। यह उपलब्धि हमारी प्रतिभाशाली छात्राओं की कड़ी मेहनत, समर्पण और टीम वर्क का प्रमाण है।

 

टीम ने कोच श्री वेद प्रकाश के मार्गदर्शन में असाधारण प्रदर्शन किया, सेमीफाइनल तक पहुंचकर कांस्य पदक अपने नाम किया। टीम प्रबंधन के लिए श्रीमती प्रियाशी के योगदान की भी विशेष सराहना की जाती है, जिन्होंने टीम के प्रबंधन में अहम भूमिका निभाई।

 

हमारी बालक टीम ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, दो स्तरों को पार करते हुए और तीसरे दौर में एक मजबूत मुकाबला किया, जो उनकी प्रतिबद्धता और कौशल को दर्शाता है।

 

प्रधान ट्रस्टी श्रीमती शिवकन्या कुशवाहा अध्यक्ष श्री शिवशरण कुशवाहा और प्रधानाचार्य श्री शिवेन्द्र कुमार की प्रेरणा और समर्थन ने विद्यार्थियों को इस मुकाम तक पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वे पूरे टीम को इस अद्भुत उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई देते हैं और भविष्य में भी इसी प्रकार की सफलता की कामना करते हैं।

 

यह असाधारण उपलब्धि भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी और बांदा जिले के लिए गर्व का क्षण है। हम भविष्य की प्रतियोगिताओं में और भी बड़ी सफलता की उम्मीद करते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.