CISF जवान पर युवती से फिजिकल रिलेशन का आरोप

 

CISF के एक जवान ने 21 साल की युवती का 2 साल तक यौन शोषण किया है।  नीमा चांदपुरा थाना इलाके की रहने वाली पीड़िता ने बीते मंगलवार 9 सितंबर को महिला थाना में FIR कराई है। आरोपी CISF जवान अखिलेश यादव उसके घर से करीब 28 किलोमीटर दूर नयागांव थाना इलाके का रहने वाला है। करीब 5 साल पहले सिपाही बहाली के लिए मैं बेगूसराय में फिजिकल की तैयारी के लिए प्रैक्टिस कर रही थी। अखिलेश भी वहां प्रैक्टिस कर रहा था।

इसी दौरान हम दोनों मिले और दोस्ती हुई। एक साल तक हमारी दोस्ती रही। बातचीत होती रही। 4 साल पहले उसकी CISF में जॉइनिंग हो गई। ट्रेनिंग के लिए वह दिल्ली चला गया। फिर हम दोनों का कॉन्टैक्ट खत्म हो गया। करीब 2 साल पहले सोशल मीडिया पर हम दोनों फिर से मिले थे। फिर मिले तो पहले की दोस्ती और गहरी हो गई। उसके बुलाने पर मैं होटल में मिलने गई थी। इसी बीच पहली बार हमारे बीच फिजिकल रिलेशन बना। लेकिन उसने चुपके से मेरी कुछ अश्लील फोटो खींच ली।

इसके बाद मैं डर से उससे मिलने लगी। वह हर बार अलग-अलग जगह ले जाकर मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाता था। धीरे-धीरे उसका व्यवहार बदलने लगा। मेरे मोबाइल पर मेरी अश्लील फोटो भेज देता था। मुझसे मारपीट करता था। एक बार उसने मेरे भाई की हत्या कराने की भी धमकी दी। 29 अगस्त को भी उसने मुझे फोन कर होटल बुलाया। इस दिन मैंने साफ इनकार कर दिया। कहा कि अब तुम्हारी बात नहीं मानूंगी। तुम्हारे साथ फिजिकल रिलेशन नहीं बनाऊंगी।

इसके बाद उसने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी और बर्बाद करने की धमकी दी। कहा कि समाज में जिंदा रहने के लायक नहीं रखेगा। 3 सितंबर को उसने मेरी एक अश्लील फोटो पर गंदा गाना लगा दिया। उसे पहले मेरे मोबाइल पर भेजा। मेरे कई दोस्तों को भी भेजा। मैसेज करके मुझसे 50 हजार रुपए मांगे।’ इन दोनों के बीच इतना कुछ हो रहा था, लेकिन इसकी जानकारी किसी के परिवार को नहीं थी।

9 सितंबर को जब पीड़ित युवती ने महिला थाना में FIR दर्ज कराई, फिर पुलिस टीम जांच करने के लिए अलग-अलग दिन दोनों के घर पर पहुंची। तब दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी हुई। अब दोनों के ही परिवार के लोग इस मामले में कुछ बोलना नहीं चाहते हैं। लड़की के परिजनों को समाज में इज्जत जाने का डर है। वहीं लड़के के घर का कोई सदस्य सामने ही नहीं आ रहा है। केस की जांच कर रही महिला थानाध्यक्ष शिल्पी कुमारी ने बताया कि ‘पुलिस टीम आरोपी के घर गई है। उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है। आरोपी को दिल्ली से बुलाने का निर्देश दिया गया है। अब जो भी प्रक्रिया होगी वह न्यायालय के अधीन होगी। लड़की के परिजनों से भी पूछताछ कर जानकारी ली गई है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.