मरीज़ की मौत पर हंगामा, बंधक बनाकर डॉक्टर की पिटाई

 

अररिया के फारबिसगंज में एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। अस्पताल के संचालक और डॉक्टर को बंधक बनाकर परिजनों ने उनकी पिटाई की। डॉक्टर की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गुस्साए परिजन पहले डॉक्टर को डांटते हैं, फिर उस पर थप्पड़ बरसाने लगते हैं। जिसे मौका मिला उसने ही डॉक्टर की पिटाई कर दी। लोग पेडस्टल फैन से भी मारते दिखे। इसके बाद अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

घटना सुभाष चौक स्थित शकुंतला आरोग्य नर्सिंग होम की सोमवार शाम करीब 7 बजे की है। हंगामा और तोड़फोड़ की सूचना के बाद फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और चिकित्सक और उनके सहयोगियों को सुरक्षित निकाला। मृतक की पहचान नरपतगंज के पोसदाहा वार्ड के रहने वाले अशोक यादव के बेटे धर्मेंद कुमार यादव के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि मरीज के मुंह पर पाइप डालने की वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं डॉक्टर ने बताया कि मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन मैं भगवान नहीं हूं। सोमवार की सुबह धर्मेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती होने के थोड़ी देर बाद ही धर्मेंद्र की तबीयत और बिगड़ गई। जिसके बाद डॉक्टरों ने मुंह के जरिए ऑक्सीजन की सप्लाई की। परिजनों का कहना है कि इसके बाद धर्मेंद्र के मुंह से खून आने लगा और उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजन भड़क गए और अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मरीज की मौत पर अस्पताल में तोड़फोड़ के साथ डॉक्टर की पिटाई की गई है। डॉक्टर की तरफ से लिखित शिकायत की गई है। इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.