अवैध संबंधों में फंसे पति का कबूलनामा

 

कानपुर देहात में भी एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमे प्यार शक और फिर धोखे से एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल पूरा मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र के पुखरायां कस्बे में किराए पर रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड भागीराम ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. दरासल भागीराम ने दो शादियां की थी. पहली पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर वो अलग रहने लगा था. गार्ड भागीराम की पहली शादी सीमा नाम की युवती से हुई थी. जिसके बाद भागीरथ को एक और महिला उषा से प्यार हुआ और उसने पहली पत्नी को बिना बताए ही उससे शादी कर ली और बाहर रहने लगा.

भागीराम लखनऊ में गार्ड की नौकरी करता था. पहली पत्नी सीमा घाटमपुर में रहती थी तो दूसरी पत्नी कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे में रहती थी. लेकिन पहली पत्नी से दूरी बनाकर दूसरी पत्नी के पास गार्ड भागीराम नौकरी से छुट्टी मिलने के बाद जाता था. लेकिन कई दिनों तक घर न पहुंचना उसके लिए काल बन गया. दूसरी पत्नी उषा के अवैध संबंधों का भागीरथ को शक गहराया और छुट्टी लेकर लखनऊ से कानपुर देहात पहुंचा.गार्ड ने देर रात पत्नी को अपनी बंदूक से गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया.

 

घटना स्थल पर हत्या की सूचना पर तमाम अधिकारी पहुंचे फोरेंसिक टीम और मौका मुआयना किया गया. आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया. वहीं पुलिस कप्तान बीबीजीटीएस मूर्ती ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. वहीं तभी हत्या की वजह पूछताछ में साफ होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.