छात्रा के साथ युवकों ने की छेड़खानी, एडिट कर बनाई अश्लील फोटो

 

लखनऊ के सआदतगंज इलाके में रहने वाली इंटर की छात्रा को एक युवक कॉलेज आते-जाते परेशान कर रहा है। शनिवार को उसने कॉलेज के पास उसका हाथ पकड़ कर अश्लीलता की। छात्रा के विरोध पर धमकी दी। परिजनों की शिकायत पर सआदतगंज पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। एक महीने से कर रहा परेशान सआदतगंज के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा का आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाला अभिषेक करीब एक माह से परेशान कर रहा है। स्कूल आते जाते रोकता है और अश्लील कमेंट करता है।

छात्रा का कहना है कि एक दिन हाथ पकड़कर साथ चलने का दबाव भी बनाया। लोकलाज के चलते चुप रहने पर उसकी हिम्मत बढ़ गई। इसी के चलते शनिवार को कालेज जाते वक्त रोक लिया था। साथ ही छेड़छाड़ करते हुए अकेले में मिलने का दबाव बनाया। एडिट कर फोटो बना ली अश्लील पीड़िता के मुताबिक आरोपी धमकी देता है कि उसकी फोटो हैं उसके पास।

जिन्हें अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है। उसकी हरकतें बढ़ने पर हिम्मत जुटा कर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी की हरकतों से डिप्रेशन की शिकार हो गई हूं। इंस्पेक्टर बृजेश सिंह ने बताया कि पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.