हॉस्टल के बंद कमरे में चीख-पुकार, नजारा देख सहमें लोग

 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में बी-टेक की एक छात्रा को हॉस्टल इंचार्ज ने पहले कमरे में बंद किया. फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. मामला जैंत थाना क्षेत्र के आझई हाईवे स्थित लवी हॉस्टल का है. इस हॉस्टल में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बी-टेक की पढ़ाई कर रही छात्रा कीर्ति सेंगर रह रही थी. उसने बताया- मैं मूल रूप से जिला हाथरस की रहने वाली हूं. अगस्त 2022 से इस लवी गर्ल्स हॉस्टल में रह रही हूं. लेकिन मंगलवार (17 सितंबर) शाम को वह हॉस्टल खाली करके और हिसाब करके दूसरी जगह शिफ्ट हो रही थी. तभी वहां रह रही वार्डन रूबी ने उस पर टिप्पणी कर दी.

इस पर मैंने उसे जबाव दे दिया. बस इसी बात पर हॉस्टल मालिक और वार्डन सब मुझपर भड़क उठे. उन्होंने मुझ पर हमला बोल दिया. पीड़िता बोली- ‘पहले कहासुनी हुई. फिर मामला बढ़ गया. हॉस्टल इंचार्ज जयपाल, उसका भाई और वार्डन रूबी तीनों ने कमरे का दरवाजा बंद किया और मुझे पीटने लगे. मैं अकेली थी और वो तीन लोग. मैं मदद के लिए चीखने चिल्लाने लगी. तभी यहां हॉस्टल में रहने वाली मेरी मित्र मोहिनी, आस्था, खुशी और हॉस्टल की अन्य लड़कियां पहुंचीं. वो भी यह सब देखकर सहम गईं. लेकिन फिर भी उन्होंने जैसे-तैसे मुझे बचाया.’

वहां मौजूद किसी लड़की ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया. इस बाबत पीड़िता ने घरवालों को खबर दी तो परिजन मौके पर पहुंचे. तब तक सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो चुका था. थाने पहुंचकर लड़की और उसने परिजनों ने फिर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. थाना प्रभारी ने बताया- लड़की की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वायरल वीडियो भी हमारे पास है. उसकी जांच करवाई जा रही है. आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.