प्यार का अंजाम: प्रेमी जोड़े ने खाया ज़हर

 

आगरा के थाना किरावली अंतर्गत गांव सरसा की नहर पट्‌टी पर प्रेमी युगल बेहोशी की हालत में मिले थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों ने जहर खा लिया था। दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। युवती की मौत हो चुकी थी। युवक का उपचार चल रहा था। देर रात युवक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस को सूचना मिली कि गांव मलिकपुर के जंगलों से गांव सरसा जाने वाली नहर पटरी के किनारे युवक-युवती गंभीर अवस्था में पड़े है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसीपी सैंया भी मौके पर पहुंच गए। युवती के शरीर में हलचल नहीं थी। युवक तड़प रहा था।  पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा। युवती की पहचान गांव निवासी के रूप में हुई। वो 16 साल की थी। युवक की पहचान गांव सरसा निवासी बलदाऊ के रूप में हुई। पुलिस को मौके से एक शीशी मिली। माना जा रहा है कि इसमें जहर होगा। दोनों ने साथ ही जहर खाया होगा। जिला अस्पताल में युवती को मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर रात उपचार के दौरान युवक ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक और युवती अलग-अलग जाति के हैं। इस कारण दोनों का रिश्ता होने में अड़चन होगी। हो सकता है कि इस कारण ही दोनों ने एक साथ जहर खाकर जान दे दी। युवती हाई स्कूल की छात्रा थी। उसकी मां नहीं थी, पिता ही परवरिश कर रहे थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.