18 वर्ष से कम आयु के छात्र/छात्राओं एवं ड्रिंक ड्राइव को लेकर यातायात प्रभारी की बड़ी कार्रवाई

 

ब्यूरो संजीव शर्मा  न्यूज़ वाणी इटावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन पर क्षेत्राधिकारी जसवंत नगर यातायात के नेतृत्व में की गई बड़ी कार्रवाई 18 वर्ष से कम आयु के छात्र/छात्राओं द्वारा दो पहिया एवं चार पहिया वाहन चलाने, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरूध कार्यवाही किये जाने के सम्बन्ध में यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है इसी के क्रम में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध की गयी कार्यवाही वसूला गया समन शुल्क- 20,000/- रुपये

सभी को सूचित किया जाता है कि 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों द्वारा 02 पहिया/04 पहिया वाहनों का संचालन किया जाना किसी भी दशा में उचित नहीं है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार वर्मा के निर्देशन में इटावा पुलिस एवं ट्रैफिक पुलिस इटावा आपकी सुरक्षा के लिये दृढ़ संकल्पित है । सभी से अपील की जाती है कि अपने 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को बिना ड्राइविंग लाइसेन्स के दो पहिया व चार पहिया वाहन न चलाने दें ।

यातायात पुलिस द्वारा निरन्तर चैकिंग अभियान चलाकर ऐसे वाहनों के विरुद्ध एमबीएक्ट की सुसंगत धाराओं में कार्यवाही अमल में लायी जायेगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.