*40 साल के राजनीतिक जीवन में कोई दाग नहीं : प्रो छत्रपाल सिंह*

 

हरियाणा/हिसार (गरिमा) : आम आदमी पार्टी के हल्का बरवाला से प्रत्याशी प्रो छत्तरपाल सिंह का रविवार को गांव रायपुर,शिकारपुर , मिर्जापुर और जुगलान में भव्य स्वागत हुआ। चुनाव प्रचार की कड़ी में आज रविवार को प्रो. छत्रपाल ढाणी रायपुर, रायपुर, शिकारपुर और मिर्जापुर में जनसभाएं करने पहुंचे थे। प्रत्येक गांव में प्रो छत्रपाल सिंह का जोरदार स्वागत हुआ। एक तरफ सुलतान जांगड़ा जी ने पगड़ी पहनाकर और फूल मालाओं के साथ आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रोफेसर छत्रपाल का स्वागत किया, तो जुगलान गांव में अनिकेत, मक्खन पायल, आजाद पायल ने आप उम्मीदवार छत्रपाल को लड्डुओं के साथ तोलकर जीत की पूर्व बधाई और पूर्ण समर्थन देने की बात कही। गांव वासियों ने घर-घर बुला कर आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम में प्रोफेसर छत्रपाल के साथ आम आदमी पार्टी से पंजाब के अमृतसर से पूर्व मंत्री डॉ इंद्रबीर सिंह निर्जर, जिला प्रधान दलबीर किरमारा, कुलबीर, ओमप्रकाश ठेकेदार, सतबीर झांझरिया और सुखबीर नंबरदार विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

मिर्जापुर में डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर भवन में आयोजित विशाल जन सभा को सम्बोधित करते हुए प्रो छत्रपाल सिंह ने सभी पार्टियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि मेरे चालीस साल के राजनीतिक जीवन में कोई भी दाग नहीं है। इस पर मिर्जापुर गांव के छत्तीस बिरादरी के लोगों ने हाथ उठाकर पूरा सहयोग और समर्थन देने कि बात कही।

प्रो छत्तरपाल सिंह को हल्के में अपार जन समर्थन और प्यार मिल रहा है जैसे ही प्रो छत्तरपाल सिंह बरवाला हल्के से चुनाव मैदान में आए हैं उसी समय से सभी साथी पूरे भाईचारे को साथ लेकर चुनावी रण में सक्रीय हो गए हैं, गौर तलब है कि हल्का घिराय जहां से प्रो छत्तरपाल सिंह ने अपनी राजनीति की शुरुवात तत्कालीन उप प्रधानमंत्री चौधरी देवी लाल जी को विधान सभा चुनाव में हरा कर की थी, उस पुरानी विधान सभा के छब्बीस गांव अब बरवाला हल्के में हैं । जहां पर प्रो छत्तरपाल सिंह के पारिवारिक रिश्ते हैं। प्रो छत्तरपाल सिंह के ऊपर कोई दाग नहीं है। छत्तीस बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले नेता ने अपने पुराने कार्यकाल में खेदड़ थर्मल पॉवर प्लांट और गुरु जम्बेश्वर यूनिवर्सिटी हिसार जैसे अनेक बड़े बड़े काम किए जिनका फायदा अब भी लोगों को मिल रहा है,इसके अलावा युवाओं, किसानों, व्यापारियों, कर्मचारियों और गरीबों को किस प्रकार से फायदा मिले उसके लिए प्रयासरत रहते हैं। आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर अब प्रो साहब शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान, मजदूर, व्यापारी, महिला, रोजगार इत्यादि सभी क्षेत्रों में विकास कार्य करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस दौरान डॉ दीक्षांत श्योराण, रविंद्र बगड़िया, जेपी पायल, कृष्ण सिहाग, पृथ्वी सिंह जांगड़ा, जतिन बराला, सतपाल मिथरवाल, सुंदर सिंह, मिर्जापुर से सरपंच संजय सोनी, सतबीर चेयरमैन, जगता सोनी, कुलदीप सिवाच, कृष्ण कुमार पुनिया, हवा सिंह, पूर्व सरपंच बीर सिंह शिकार पुर सुरजीत सिंह पूनिया, संदीप कुमार सहरावत, नरेंद्र कुंडू, रोशन शर्मा, बलवंत सिंह श्योकंद, सतीश शर्मा, शमशेर सिंह, गांव रायपुर और रायपुर ढाणी से प्रेम मास्टर, बलबीर, बलराज, छबीलदास, पूर्व सरपंच बीयर सिंह, जगदीश, कृष्ण, सुशील पान्नू आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.