भरे बाज़ार में मारपीट: चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

 

हिमाचल प्रदेश के जिले मंडी में 2 लड़कियों की गुत्थमगुत्था का मामला सामने आया है। सोमवार की शाम को मंडी के बस स्टैंड पर 2 युवतियां किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गईं। दोनों ने एक-दूसरे  को खूब गालियां दीं। बाल पकड़कर घसीटा और और खूब लात-घूंसे मारे। दोनों युवतियां करीब 2 से 3 मिनट तक आपस में लड़ती रहीं, लेकिन बस अड्डा पर मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उनका बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की। जनता तमाशबीन बनकर खड़ी रही। कुछ देर बाद खुद ही युवतियों ने लड़ाई बंद कर दी और अपने-अपने रास्ते चली गईं।

वीडियो सामने आया, उसमें क्या इस हाथापाई की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि लगभग हम उम्र दो युवतियां आपस में झगड़ रही हैं। एक युवती ने दूसरी के बाल कसकर पकड़ रखे हैं उसे जमीन पर गिरा रखा है। इसके बाद नीचे गिरी युवती उठती है और अपने बाल छुड़ाने की कोशिश करती है।

हालांकि, वह अपनी कोशिश में नाकाम रहती है। बाल पकड़े हुई युवती उसे फिर से घुटना मारकर जमीन पर पटक लेती है। इसके बाद नीचे गिरी युवती फिर उठती है, और वह भी दूसरी युवती के बाल पकड़ लेती है। तब वह उठ खड़ी होती है और कुछ पलों के लिए खड़े होकर ही फाइट करती है।

इसके बाद जो युवती पहले पिट रही थी, वह दूसरी युवती के बाल पकड़कर चारों ओर घुमा देती है और झटका देकर जमीन पर पटक लेती है। इन दोनों गुत्थमगुत्था चलती रहती है और भीड़ खड़ी तमाशा देखती रहती है। कोई उन्हें एक-दूसरे से छुड़ाने नहीं आता। कुछ लोग उनका वीडियो बनाने में ही व्यस्त हैं। वही वीडियो अब वायरल हो रहा है। युवतियों के भिड़ने की सूचना पुलिस तक नहीं पहुंची। जब स्थानीय पुलिस स्टेशन से इसके बारे में पता किया गया तो बताया गया कि उनके पास घटना को लेकर कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

इस कारण यह भी साफ नहीं हो पाया है कि उन युवतियों में लड़ाई क्यों हो रही थी और वे युवतियां कौन थीं। हालांकि, वायरल वीडियो की पुष्टि मंडी बस स्टैंड के अड्डा प्रभारी पवन गुलेरिया ने की है। उन्होंने बताया है कि यह घटना मंडी बस स्टैंड की ही है। सोमवार शाम करीब 5 बजे उन युवतियों की लड़ाई हुई थी। इसके बाद वे दोनों यहां से चली गईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.