बेडरूम में चलो वरना फेल कर दूंगा, छठी क्लास की छात्रा से बदसलूकी

 

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक ट्यूशन टीचर की काली करतूत सामने आई है. मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के आशुतोष ब्रजमोहन लाल इंटर कॉलेज का है. यहां क्लास 6 में पढ़ने वाली छात्रा रोज की तरह सुबह 7 बजे स्कूल जा रही थी. रास्ते में उसे स्कूल के टीचर संजय गुप्ता ने रोक लिया. पहले वो उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया. फिर कहने लगा कि मेरे बेडरूम में चलो. टीचर के मुंह से ऐसी बात सुनकर छात्रा घबरा गई. वो वहां से जाने लगी तो टीचर ने उसे धमकाते हुए कहा- मेरी बात मान लो. नहीं तो फेल कर दूंगा.

इसके बाद टीचर उसे अपने बेडरूम में ले गया. वहां अश्लील हरकत करने लगा. छात्रा ने इसका विरोध किया तो टीचर ने उसे मारा-पीटा और कमरे में बंद करके स्कूल चला गया. छात्रा जब स्कूल से लौटकर नहीं आई तो घर वाले परेशान हो गए. उन्होंने लड़की की तलाश शुरू की. तब गांव वालों ने बताया कि उन्होंने लड़की को संजय गुप्ता के घर जाते देखा था. परिजन तब संजय के घर पहुंचे. वहां उन्हें एक कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाज आई. जिस कमरे से लड़की की आवाज आ रही थी उसमें ताला लगा था.

परिजनों ने ताला तोड़ा और कमरे में दाखिल हुए. लड़की बदहवास हालत में पड़ी हुई थी. पिता को देख लड़की उनके गले लग गई. उसने टीचर की करतूत पापा को बताई. बस फिर क्या था, लड़की के परिजन और गांव के कुछ लोगों ने टीचर की पिटाई कर डाली. किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने संजय को गांव वालों के चंगुल से छुड़वाया. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल आरोपी टीचर का इलाज चल रहा है. लड़की के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.