प्रो छत्रपाल ने केजरीवाल की नीतियों की सराहना की

 

प्रो साहब को पगड़ी पहनाकर और लड्डुओं से तोलकर किया सम्मानित

हरियाणा/हिसार(गरिमा) : जन आशीर्वाद कार्यक्रम के तहत मंगलवार को बरवाला हल्के से आम आदमी पार्टी के प्रो छत्रपाल सिंह ने तलवंडी राणा, खेड़ी बर्की, सरसोद और बीछपड़ी गांव में जनसभाओं को संबोधित किया। गौरतलब है कि प्रो छत्रपाल सिंह जिस भी गांव में जाते हैं उनकी वाकपटुता और कार्यशैली का हर कोई कदरदान हो जाता है।
प्रो छत्रपाल सिंह जी द्वारा अपने पिछले कार्यकाल में किए गए कार्य तो सराहनीय है ही लेकिन उनकी दूरदर्शिता का हर कोई कायल है। बरवाला हल्के की हर समस्या के समाधान की पूरी तैयारी प्रो साहब ने पहले ही कर ली है। गांव वासियों को संबोधित करते हुए प्रो छत्रपाल सिंह ने कहा की मेरी कार्यशैली और आम आदमी पार्टी की नीतियां एक दूसरे को पूर्ण करती हैं। ऐसे में जब उम्मीदवार और पार्टी नेतृत्व की सोच और कार्यशैली मिलती जुलती हो तो विकास को कोई नहीं रोक सकता। समस्या तब आती है जब पार्टी नेतृत्व अपने नेताओं को अपनी समझ से काम करने का मौका न दे।
प्रो छत्रपाल सिंह ने माननीय अरविंद केजरीवाल की नीतियों की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से केजरीवाल जी ने दिल्ली में शिक्षा को नए आयाम दिए है उसी तरह हरियाणा में भी स्कूलों के हालात सुधारने की बहुत आवश्यकता है। बिजली, पानी और स्वास्थ्य संबंधित सुविधाओं को लेकर अरविंद जी का विजन बिल्कुल साफ है। उन्होंने जनता से वादा किया कि अगर जनता उनमें अपना विश्वास दिखाती है तो वे उनकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। कमान हाथ में आते ही सबसे पहले मूलभूत सुविधाओं और सड़कों के हालात सुधारने का काम किया जाएगा। हर किसान की तेल तक पानी पहुंचेगा। रोजगार के नए अवसर बनाए जायेंगे।
पूरे दिन के आयोजन में आम आदमी पार्टी से जिला प्रधान दलबीर किरमारा जी विशेष रूप से उपस्थित रहे। साथ ही
प्रत्येक गांव में प्रो साहब का जोर शोर से स्वागत किया। तलवंडी गांव में भले राम में प्रो साहब का स्वागत पगड़ी पहना कर किया और ग्राम पंचायत ने लड्डुओं से तोलकर उनका सम्मान किया। तो वहीं राम चंद्र, रणधीर, रमेश वर्मा फौजी ने पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और स्वागत किया।
कार्यक्रम के दौरान सूरज भान पोसवाल, हरी प्रसाद बिश्नोई, एडवोकेट, दयाल सिंह सरपंच, सरपंच प्रतिनिधि प्रदीप, बलजीत फौजी, शमशेर फौजी, बलबीर वाल्मीकि, प्रेम, सुलतान ,दलीप, धर्मवीर भ्यान, सुनील भयान आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.