मजार पर आकर युवक ने काटा गला

 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. गोंडा के रहने वाले एक युवक ने मजार के सामने अपनी गर्दन चाकू से काट दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों के मुताबिक, युवक मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था. मानसिक बीमारी के चलते वह घर आया हुआ था. उसे तीन दिन पहले जिले के सफदरगंज इलाके में स्थित एक दरगाह पर लेकर आए थे. यहां युवक ने वारदात को अंजाम दिया. हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने युवक के साथ रह रहे परिवार के सदस्यों से जानकारी की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. युवक की मौत से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक युवक की पहचान इसरार के रूप में हुई है. वह गोंडा जिले के करनैलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा मोहल्ले का रहने वाला था.

यह सनसनीखेज घटना बुधवार की है. मृतक के भाई नसीम के मुताबिक, इसरार मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था. अचानक उसकी मानसिक हालत खराब हो गई. उसे इलाज के लिए गोंडा स्थित घर ले आए. यहां उसका कई जगह इलाज कराया गया लेकिन उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ. नसीम ने बताया कि उन्हें मालूम हुआ कि उस पर कोई ऊपरी साया है. वह उसे लेकर तीन दिन पहले बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र स्थित तुर्कानी मजार पर आ गए. यहां उसका इलाज चल रहा था.

नसीम ने बताया कि बुधवार को वह खाना लेने के लिए होटल पर गया था. तभी इसरार झोपड़ी में रखा चाकू उठाकर मजार के पास पहुंचा और उसने अपनी गर्दन काट ली. पुलिस का कहना है कि मृतक इसरार की उम्र 26 साल की थी. उसके परिवार वालों के बयान लिए गए हैं. मृतक इसरार की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.