ग्वालियर में ट्रिपल मर्डर, हाथ पर लिखे सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां 45 वर्षीय एक सिविल कॉन्ट्रैक्टर ने अपनी पत्नी और किशोर बेटे की हत्या करने के बाद कथित तौर पर खुद को गोली मार ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) आयुष गुप्ता ने कहा, उनकी पत्नी के हाथ में एक नोट मिला, जिसमें उन्होंने अपने भाई को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया.

उन्होंने बताया कि ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के 12 बीघा कॉलोनी के निवासी थे. नरेंद्र सिंह चौहान उनकी पत्नी सीमा  और उनके बेटे आदित्य  का शव उनके घर की पहली मंजिल पर मिले. वहीं सीमा की हथेली पर सुसाइड नोट भी लिखा पाया गया है. जिसमें लिखा है कि “मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार है, मेरी सरकार से अपील है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए, सीमा सिंह चौहान.”

पुलिस अधिकारी ने कहा, प्राथमिक जांच के अनुसार कॉन्ट्रैक्टर ने पहले अपनी पत्नी और बेटे को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली. उन्होंने कहा, घटनास्थल से एक राइफल मिली है. परिजनों के अनुसार, नरेंद्र चौहान अपने साले के साथ स्थानीय नगर निगम में सिविल ठेकेदार के रूप में काम कर रहे थे. फिलहाल इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

दरअसल, कॉन्ट्रैक्टर के घरेलू नौकर संतोष ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान के यहां काम कर रहा है. वह काम करके चला जाता था, लेकिन बुधवार को ऊपर का गेट नहीं खुल रहा था. ऐसे में उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी कॉन्ट्रैक्टर की बहन को दी थी. जिसके बाद उनकी बहन ने मौके पर पहुंचकर ऊपर का गेट खोला तो कमरें में तीनों के शव पड़े थे, जिसके बाद तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.