दलित छात्रा के साथ जबरन रेप

 

बांदा में 12वीं में पढ़ने वाली दलित छात्रा को बेरहमी से पीटने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला मटौन्ध थाना क्षेत्र अंतर्गत से सामने आया है। जहां पर एक गांव निवासी किसान ने तहरीर देते हुए बताया कि 25 तारीख को उसकी पत्नी और 14 साल का बेटा खेत पर तिल की फसल काटने के लिए गए हुए थे। घर पर उसकी 17 साल की बेटी और 10 साल का बेटा मौजूद था।

दोपहर करीब 1:00 बजे बेटा घर से दूर हैंडपंप पर नहाने चला गया था, तभी बेटी को अकेला पाकर गांव का शिवम सिंह पुत्र शैलेंद्र सिंह घर में घुस आया और उसकी बेटी के साथ रेप किया। जब हैंडपंप से नहाकर 10 वर्षीय बेटा घर पहुंचा और घर के बाहर से बहन के चिल्लाने की आवाज आने पर दरवाजा खटखटाना लगा इतने में आरोपी घर के अंदर से निकाला और बेटे को अंदर खींच लिया और जान से मारने की धमकी दी।

जब बेटे ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके सिर पर लोटा मार दिया और वहां से भाग निकला। बेटा घायल हालत में खेत पहुंचा और सारी वारदात की बात बताई। घर में बेटी घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। जब बेटी से पूछताछ की गई तो उसने सारी घटना बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.