BBD में छात्रों के बीच मारपीट, देसी बम हमले से घायल छात्र

 

लखनऊ के चिनहट इलाके में BBD के छात्रों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर बमबारी हो गई। एक छात्र के पेट व हाथ बम के छर्रे लगे हैं। घायल छात्र का लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर एएसपी राधा रमण सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बता दें, चिनहट के विकल्प खंड-3 पासी टोला इलाके में गोरखपुर का रहने वाला रुद्राक्ष मिश्रा ने एक रूम किराए पर लिया है।

रुद्राक्ष बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी का छात्र है। शनिवार रात 10:30 दूसरे गुट के लड़कों ने रुद्राक्ष पर पुरानी रंजिश को लेकर हमला कर दिया। रुद्राक्ष को उसके कमरे से खींचकर कुछ दूर लाए। इस दौरान किसी ने एक-एक करके तीन देशी बम मार दिए। बम के धमाके से इलाके में धुआं-धुआं हो गया और अफरातफरी मच गई। सभी लोग भागने लगे। रुद्राक्ष वहीं पर गिर पड़ा। घटना में रुद्राक्ष के चेहरे, पेट और हाथ में छर्रे लगे हैं।

एसीपी विभूति खंड राधा रमण सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों के बीच बवाल हुआ है। घायल लड़का एक पहले ही पासी टोला में शिफ्ट हुआ था। घायल छात्र को इलाज के लिए लोहिया में भर्ती कराया है। इलाके में लगे CCTV फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.