गर्लफ्रेंड का न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, आरोपी गिरफ्तार

 

मेरठ के किठौर में एक युवक ने युवती को दोस्ती के जाल में फंसाकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए और उसकी न्यूड वीडियो बना ली। जब युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी, तो आरोपी युवक अब्दुल कादिर ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी ने युवती को धमकी दी कि अगर उसने दोबारा संबंध नहीं बनाए, तो वह उसकी न्यूड वीडियो उसके मंगेतर को भेजकर रिश्ता तुड़वा देगा।

युवती ने किठौर थाने में पहले शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। परेशान होकर गुरुवार को युवती ने एसएसपी डॉ. विपिन ताडा से मुलाकात की और पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर किठौर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, धमकी और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया।

शनिवार को किठौर पुलिस ने आरोपी अब्दुल कादिर को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि अब्दुल कादिर ने पहले उससे दोस्ती की और फिर उसकी न्यूड वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जब युवती ने उसकी आदतों से तंग आकर बात करना बंद कर दिया और परिजनों ने दूसरी जगह उसका रिश्ता तय किया, तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने और रिश्ता तुड़वाने की धमकी दी। युवती और उसके परिवार को लगातार धमकियों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद अंततः एसएसपी डॉ. विपिन ताडा के हस्तक्षेप से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.