सासाराम फोरलेन में हादसा: 3 की मौत, दर्जनों घायल

 

बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां सबराबाद में नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक में एक बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 15 घायल हो गए. घायलों में आठ महिलाएं भी हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार लोग राजस्थान के रहने वाले हैं. ये लोग राजस्थान के जलावर के कोटरा गांव से पिंडदान करने बस से बोधगया जा रहे थे. इसी दौरान सड़क किनारे पहले से एक खड़े ट्रक में बस की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस में सवार तीन लोग गोवर्धन सिंह, राजेंद्र सिंह और बाला सिंह की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए. ये हादसा रविवार रात को हुआ.

मृतक तीनों आपस में रिश्तेदार हैं. घटना के बाद पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. सासाराम के सदर अस्पताल के डॉ उत्पल कांत ने बताया कि घायलों में से पांच की स्थिति गंभीर थी, जिस वजह से उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. बाकी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है.

हादले के बाद बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. वाहनों के पुर्जे सड़क पर बिखरे हुए थे. हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. राहगीरों ने ही पुलिस को जानकारी दी. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस से लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे. जिन्हें कम चोटें लगी थीं, वो खुद ही बस से बाहर आ गए. पुलिस ने बताया कि मृतक के घरवालों को सूचना भेज दी गई है. ये हादसा क्यों हुआ, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.