बहू संग अवैध रिश्ता, 10 साल बाद ससुर की हरकत पर सास ने उठाया बड़ा कदम

 

बिहार के जमुई में पति के बहू संग अवैध रिश्तों का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. उसे उसके पति, बहू और बेटे ने इतना प्रताड़ित किया कि महिला अपनी बेटियों के घर जाकर रहने लगी. बीच-बीच में वो ससुराल लौटती थी. इस बीच एक दिन जब वो बेटी के घर से वापस ससुराल आई तो उसने एक बार फिर से पति के बहू संग अवैध रिश्तों का विरोध किया.

इस बात पर दोबारा उसकी पिटाई हुई तो महिला ने तंग आकर अपनी ही जान दे दी. उसने सुसाइड कर लिया. घटना के बाद से ही महिला का पति, बेटा और बहू फरार हैं. मामला झाझा थानाक्षेत्र के बालियोडीह गांव का है. आरोप है कि 55 साल की संपतिया देवी के पति बालदेव यादव का अपनी ही बहू के साथ पिछले 10 सालों से नाजायज रिश्ता बना हुआ था. दोनों के बीच अवैध संबंध थे.

संपत्तिया देवी अपने पति और बहू के बीच अवैध संबंध को लेकर परेशान थी. वह उन्हें इस रिश्ते को खत्म करने को कहा करती थी. लेकिन उल्टा वो लोग उसे ही मारने-पीटने लगते थे. इस बार वो यह सदमा बर्दाश्त न कर पाई और उसने जहर खाकर सुसाइड कर लिया. लेकिन महिला की बेटी ने इसे हत्या बताया है. मृतका संपतिया देवी की बेटी ललिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिता, भाई और भाभी ने मिलकर उसकी मां को जहर देकर मार डाला.

बेटी ने कहा- अवैध संबंध का विरोध करने पर उसकी मां के साथ मारपीट किया जाता था और भोजन भी नहीं दिया जाता था. मारपीट करके उसकी मां को जहर देकर मार दिया गया है और घर के सारे लोग फरार हो गए हैं. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया- शुरुआती जांच में सामने आया है कि संपत्तिया देवी ने बहू के साथ विवाद में जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस इस घटना में शामिल सभी लोगों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.