मैं प्यासे खेतों तक पानी पहुंचाना चाहता हूं : प्रो छत्रपाल सिंह

 

आम आदमी पार्टी करेगी अपने वादों को पूरा: प्रो छत्रपाल सिंह

 

हरियाणा/हिसार (गरिमा) : जन आशीर्वाद कार्यक्रमों के तहत सोमवार को आम आदमी पार्टी से बरवाला हल्के के उम्मीदवार प्रो छत्रपाल सिंह जी गांव मिर्का, तलवंडी राणा, सतरोड़ कैंट, सतरोड़ खास और मिलगेट में जन मानस से वार्तालाप करने पहुंचे। प्रो साहब के साथ पंजाब सरकार में मंत्री इंदरबीर सिंह जी और पार्टी की स्टार प्रचारक अनु कादियान विशेष तौर पर पहुंची।

विभिन्न कार्यक्रमों में आम आदमी पार्टी की स्टार प्रचारक अनु कादियान ने अपने संबोधन में कहा की अब समय बदलाव का आ गया है। ऐसे में ये बदलाव केवल आपका वोट ही la सकता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब की जनता का दिल जीता है, उन्हें सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई हैं। उसी तरह अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में भी काम करना चाहती है। अगर आप प्रो छत्रपाल सिंह को वोट देते है तो हम आपके वोट को जाया नही होने देंगे।

प्रो छत्रपाल सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी के वोट में इतनी ताकत है कि वो सरकारें हिला सकता है। मैं चाहता हूं कि आपका एक एक वोट ईमानदार और सशक्त उम्मीदवार को मिले और आपका वोट ये हुंकार भर दे कि जो काम करेगा उसे ही जानता का समर्थन मिलेगा। प्रो साहब ने कहा कि अगर आप काम करने वाले व्यक्ति को चुनेंगे तो हर नेता ये सोचने पर मजबूर हो जायेगा कि हमें काम करना चाहिए नही तो जनता बाहर का रास्ता दिखाना भी जानती है। उन्होंने कहा की आपका वोट अमूल्य है इसकी कोई कीमत नहीं लगाई जा सकती। आपके वोट का कर्जा सिर्फ पूरे पांच साल आपकी सेवा करके चुकाया जा सकता है। मेरी दिली इच्छा है कि मेरे हल्के का विकास हो, इसके प्यासे खेतों को पानी मिले। लोगो को सभी सुविधाएं मिले। साफ सुथरा वातावरण हो। प्रो साहब के संबोधन ने सबके दिलो में ऐसी जगह बनाई की पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा। आम जनता से मिले आपार स्नेह ने प्रो छत्रपाल सिंह को भी भावुक कर दिया ।

इस मौके पर अशोक पुत्र सूरजभान, सरपंच प्रतिनिधि राशीराम मोलिया, राम सिंह फौजी, लखमी चांद चोपड़ा, शीशपाल ग्रोवर, नरेश भगाना, विक्रम गोरसी, विनोद चेची, तुलसी भाटिया, प्रकाश, प्रताप सिघाना, पूर्ण सिंह गुरी और सुनी पोसवाल इत्यादि विशेष तौर से उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.