नागपुर में एक ही घर से मिले 4 शव, सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा

 

महाराष्ट्र के नागपुर में एक ही परिवार के चार लोगों का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. नागपुर जिले के नरखेड तालुका के मोवाड गांव में रिटायर्ड टीचर उनकी पत्नी और दो बेटों का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है. मृतकों की पहचान विजय पचौरी, माला बाई, दीपक और गणेश के रूप में हुई है.

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें चारों के साइन हैं. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. उनका कहना है कि अभी मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्राथमिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि, पुलिस मर्डर सहित अन्य एंगल से जांच-पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड टीचर विजय पचौरी अपनी पत्नी माला बाई के साथ रहते थे. उनके दो बेटे दीपक (35 साल) और गणेश (28 साल) थे और दोनों की शादी नहीं हुई थी. जानकारी के अनुसार, एक बेटे के ऊपर को ऑपरेटिव सोसाइटी पंढुरा, मध्य प्रदेश में फ्रॉड का केस चल रहा था, जिसमें उसे अरेस्ट किया गया था. महीने भर पहले ही उसे जमानत मिली थी.

वहीं सुसाइड नोट में इसका जिक्र किया गया है. नोट में लिखा था, “फ्रॉड केस में नाम आने के बाद परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं.” हालांकि, पुलिस को शक हो रहा है कि अगर एक बेटे पर केस था तो पूरे परिवार ने क्यों सुसाइड किया? इससे पहले अभी हाल में ही दिल्ली के रंगपुरी गांव में एक परिवार के पांच सदस्य अपने अपार्टमेंट के अंदर मृत पाए गए थे. पुलिस को संदेह है कि मृतक, एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

Leave A Reply

Your email address will not be published.