नन्ही बेटी और भतीजी को मार ट्रेन के आगे लेटी मां, चौंका देगी वजह

 

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक मां ने अपनी 5 साल की बेटी और ढाई साल की भतीजी को फांसी से लटका दिया. मामला गोरखनाथ थाना क्षेत्र के चक्का हुसैन पचपेड़वा मोहल्ले का है. स्थानीय लोगों की माने तो महिला काफी दिनों से मानसिक रूप बीमार चल रही थी. आरोपी महिला बिंदु चौहान ने अपनी बेटी नैना चौहान  और अपने देवर खुशवंत की बेटी शीतल चौहान उम्र ढाई साल को अपने घर पर ही फांसी के फंदे से लटका दिया.

जब उनकी मौत हो गई तो उनको रस्सी को काटकर पलंग पर लिटा दिया. फिर खुद आत्महत्या करने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के पास चली गई. महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह अपने इस प्रयास में सफल नहीं हो पाई. ट्रेन की चपेट में आने से वह बुरी तरह घायल जरूर हुई है. उसे इलाज के लिए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. महिला ने अपनी बेटी और भतीजी की हत्या क्यों की है, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटना की जानकारी होते ही गोरखनाथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, बाद में फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर हत्या से जुड़े सभी सबूतों को इकट्ठा करने में जुट गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला तंत्र मंत्र के चक्कर में भी पड़ी हुई थी. फिलहाल, इस घटना की हकीकत जानने में पुलिस लगी हुई है.

इस मामले पर एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला द्वारा खुदकुशी करने की कोशिश की गई. लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया हैं. जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.