घर के बाहर मासूम से दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में छोड़कर युवक फरार

हमीरपुर जिले में राठ कस्बे के एक मोहल्ले में घर के बाहर खेल रही छह साल की मासूम को ले जाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर वह फरार हो गया। बच्ची की हालत देखकर मां को उसके साथ दरिंदगी का पता चला।  जरिया थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि वह नगर के एक मोहल्ले में किराये पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहती है।

दोपहर उसकी छह वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। तभी कोई अज्ञात व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर कुछ दूरी पर एकांत में स्थित एक स्कूल के पीछे ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। बच्ची रोती बिलखती घर पहुंची तो लहूलुहान बच्ची की हालत देखकर मां के होश फाख्ता हो गए। महिला के अनुसार घर में अकेली होने के कारण वह घटना वाले दिन कोतवाली में शिकायत नहीं कर सकी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

शाम महिला बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाल उमेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। सीओ दिलीप सिंह व स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.