दमदार रोड शो ने तय कर दी प्रो छत्रपाल की जीत

 

बरवाला हल्का वासियों से की झाड़ू का बटन दबाने की अपील

आप के बिना हरियाणा में नही बनेगी कोई भी सरकार : दिल्ली मुख्यमंत्री आतिशी

हरियाणा/हिसार (गरिमा) : वीरवार को पूरा बरवाला हल्का दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी जी का स्वागत करने पहुंचा। मौका था आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रो छत्रपाल सिंह के दमदार रोड शो का। बरवाला हल्का प्रो छत्रपाल जिंदाबाद, आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा। आज के इस आयोजन और आयोजन में पहुंची जनता ने ये तय कर दिया कि इस बार प्रो छत्रपाल सिंह को विधानसभा में भेजना है। हजारों गाडियां, दुपहिया वाहन और ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ हजारों की संख्या में समर्थकों ने वीरवार को प्रो छत्रपाल सिंह की जीत की हुंकार भरी जिसकी आवाज पूरे बरवाला हल्के में गूंज उठी। रोड शो का नेतृत्व दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी जी ने किया। साथ ही काफिले में पूर्व मंत्री प्रो छत्रपाल सिंह की धर्म पत्नी गुरजिंदर कौर, आम आदमी पार्टी हरियाणा के अध्यक्ष सुशील गुप्ता, हरियाणा की स्टार प्रचारक अनु कादियान, एमएलए पंजाब इंद्रबीर सिंह निर्जर, दिल्ली से विधायक राखी बिडलान सहित दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के प्रमुख मंत्री, नेतागण और आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा मौजूद रहे।
रोड शो की शुरुवात सुबह 10 बजे दौलतपुर मोड़ बरवाला से हुई। जहा सबसे पहले सभी मुख्य अतिथियों का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया और पगड़ी पहनाकर मान सम्मान दिया गया। प्रो छत्रपाल सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी जी व अन्य मंत्रियों और प्रबुद्धजनों के साथ रोड शो की शुरवात की। जहां जहां गाड़ियों का काफिला नहीं पहुंच सकता था वहां पैदल जाकर आम जन से झाड़ू के निशान पर बटन दबाने और प्रो छत्रपाल सिंह को जीत दिलवाने की अपील की। ये काफिला बरवाला के मुख्य बाजार से होते हुए बरवाला हल्के के अंतर्गत आने वाले सभी गांवों ढाणी खान बहादुर, ढाणी मिरदाद, राजली, बीछपड़ी, बेहबलपुर, जुगलान, धांसू, शिकारपुर, रायपुर, मिर्जापुर, नयाना, अलीपुर, मैय्यर, सतरोड खुर्द और सतरोड़ खस, ढाणी प्रेम नगर, देवी गड़ पूनिया, ढाणी गारन, पंघाल, राजली, सरसोद, जेवरा, बाड़ो पट्टी, बुगाना, सुलखनी, खरखड़ी, खोखा आदि से होते हुए आखिर में मिलगेट, हिसार में जा कर संपन्न हुआ।
दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने जन मानस को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आप चाहते है कि आपको 24 घंटे फ्री बिजली मिले, बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं मिले वो भी फ्री में। यदि आप चाहते हैं कि आपके क्षेत्र में सरकारी स्कूल, प्राइवेट स्कूलों से ज्यादा अच्छा काम करें, यदि आप चाहते हैं कि हर महिला को 1000 रुपए प्रति माह सम्मान राशि मिले तो आपको अपने बेटे केजरीवाल की पार्टी के प्रत्याशी प्रो छत्रपाल सिंह को झाड़ू के बटन पर वोट देकर जीत दिलवानी होगी। उन्होंने कहा कि आज देश विदेश में केजरीवाल के चर्चे हैं। उनके जैसा विकास न किसी ने किया और न ही कोई करवा सकता है। उन्होंने कहा कि किसी ने मुझसे पूछा कि आप पार्टी को वोट देने से क्या होगा क्योंकि आप पार्टी की सरकार तो बनेगी नहीं तो आतिशी जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बने या ना बने लेकिन ये तय है कि आम आदमी पार्टी के बिना कोई सरकार नहीं बन पाएगी। और अगर आप अपने राज्य की राजनीति का परिदृश्य बदलना चाहते हैं तो आपको आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप अपने क्षेत्र के सभी उम्मीदवारों की जानकारी लेने निकलोगे तो पाओगे कि प्रो छत्रपाल जैसा पढ़ा लिखा, ईमानदार और स्वच्छ छवि का नेता आपके इलाके में और कोई नहीं है जिसे आप अपना कीमती वोट दे सको। प्रो छत्रपाल सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज जिन नीतियों पर केजरीवाल जी काम कर रहे हैं में हमेशा से उन्हीं नीतियों का समर्थक रहा हूं। 24 घंटे बिजली उपलब्धता के लिए मैंने बरवाला में थर्मल प्लांट लगवाया था। बेहतर शिक्षा के लिए सिर्फ बरवाला ही नही पूरे प्रदेश में तकनीकी शिक्षा की अलख जगाई थी जिसके बाद हरियाणा के युवाओं को बेहतर शिक्षा के लिए दूसरे प्रदेशों में नही जाना पड़ता। मैने अपने हिस्से का पूरा पानी खेतों तक पहुंचाया। अब जबकि मुझे केजरीवाल जी के साथ मिलकर काम करने का मौका अगर मिलता है तो जैसे 1 और 1 ग्यारह होते हैं उसी तरह हम मिलकर पूरे प्रदेश की तस्वीर बदलकर रख देंगे। बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सशक्तिकरण, किसानी, रोजगार हर क्षेत्र में ऐसी क्रांति आएगी कि उसके बाद चुनावों में एक तरफा जोर रहेगा। प्रो छत्रपाल सिंह ने रोड शो में पहुंचे सभी क्षेत्र वासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपने अपना कीमती समय देकर जो मुझ पर एहसान किया है मैं सदा उसका आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि आज रात को आप सभी अपने अपने घरों में जाकर विचार करना कि कौन सा प्रत्याशी आपके लिए काम कर सकता है उसके बाद अगले दिन सुबह सही प्रत्याशी का चुनाव करके वोट के दिन 2 नंबर पर झाड़ू के निशान और प्रो छत्रपाल सिंह की फोटो के सामने वाला बटन दबाकर राजनीति के नए अध्याय की शुरवात करनी है। रोड शो में पहुंची हजारों की संख्या में जनता और उनके उत्साह ने प्रो छत्रपाल सिंह की जीत का ऐलान कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.