लेन-देन विवाद ने ली युवक की जान

 

लखनऊ में टेंट हाउस में काम करने वाले युवक की साथी ने पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी।  हरदोई संडीला कासिमपुर के बहलोलपुर गांव निवासी अनमोल सिंह आलमनगर स्थित असलम अली के हिंद टेंट हाउस में काम करते थे। गुरुवार रात खाना बनाते वक्त लालू उर्फ सोमेंद्र से पुराने लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में अनमोल के सिर पर गंभीर रूप से चोट लगने से जमीन पर लहूलुहान होकर गिर गया।

उसकी चीख सुनकर टेंट हाउस मालिक असलम अली के साथ ही अन्य कर्मचारी रेहान, रामू के साथ आसपास के लोग एकत्र हो गए। अनमोल को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक अनमोल के भाई आलोक ने बताया कि टेंट हाउस संचालक रेहान ने भाई के बीमार होने की सूचना दी थी। उसके दस मिनट बाद कहा कि उनकी मौत हो गई। ट्रॉमा सेंटर में मौजूद दरोगा महेंद्र कुमार ने भी कुछ बताने की जगह बात टालते रहे।

पुलिस तहरीर देने के बाद भी सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज नहीं किया गया है। अनमोल ने गला दबाया तो सिर मारा पत्थर तालकटोरा इंस्पेक्टर ने बताया पूछताछ में आरोपी लालू उर्फ सोमेंद्र ने बताया कि खाना बनाते वक्त पुराने लेनदेन को लेकर विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद मृतक अनमोल ने डंडे से उसकी (लालू) पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद गला दबाकर मारने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान पास में पड़ा पत्थर उठाकर उसके सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.