पिस्तौल के साथ बैंक की छत पर मिले 8 नाबालिग! जानिए पुलिस के पहुंचते ही क्या हुआ

 

बिहार के किशनगंज शहर की पंजाब नेशनल बैंक में हथियारों के साथ युवकों को देख हड़कंप मच गया. सभी युवक बैंक में घुस गए. लोगों ने बैंक में डकैती की आशंका पर इसकी जानकारी पुलिस को दी. बड़ी संख्या में पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए. बैंक को चारों ओर से घेर लिया. 10 से ज्यादा पुलिस के जवान बैंक के अंदर घुसे. उन्होंने अंदर मोर्चा संभालकर बैंक की तलाशी ली. बिल्डिंग की छत पर पुलिस को आठ युवक मिले. उनके पास से जो हथियार बरामद हुए उसे देख पुलिस हैरान रह गई.

बैंक में हथियार लेकर घुसे युवक नाबालिग थे. वहीं, उनके पास से बरामद हुई पिस्टल नकली थी. युवकों के पास से लाइटर और मोबाइल बरामद हुआ है. पुलिस पूछताछ में आरोपी युवकों ने बताया कि वह रील बनाने के लिए नकली पिस्तौल लेकर बैंक में घुसे थे. पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. शहर में जगह-जगह लोग घटना की चर्चा करते दिख रहे हैं. नाबालिग युवकों के कारण पूरे दिन हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा.

घटना के मुताबिक, शहर के व्यस्तम इलाके गांधी चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में शुक्रवार को सब कुछ रोजाना की तरह था. बैंक में लेनदेन के लिए उपभोक्ताओं की भीड़ थी. इतने में आठ युवक बैंक में एक साथ घुसे. कुछ लोगों को उनकी हरकतें संदिग्ध लगीं. एक शख्स ने युवक के हाथ में पिस्तौल देखी. वह चुपचाप बैंक से बाहर. उसने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी.

बैंक में डकैती की आशंका पर सैकड़ों लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई. जानकारी मिलते ही किशनगंज पुलिस बैंक पहुंच गई. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए बैंक को घेर लिया. बैंक में पुलिसकर्मी अंदर घुसे. पुलिस के डर से सभी युवक बैंक की छत पर चले गए. पुलिस ने उन्हें छत पर जाकर गिरफ्तार किया. युवकों ने बताया कि उन्हें रील बनाने का शौक है. इसी के लिए वह नकली पिस्टल लेकर बैंक में घुसे थे.
Leave A Reply

Your email address will not be published.