दुर्गा प्रतिमा ले जाने पर हंगामा, पुलिस ने लिया एक्शन

 

सीएम सिटी गोरखपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जो हिंदुओ की आस्था पर चोट पहुंचाने वाला है। शारदीय नवरात्रि के इस पावन अवसर पर मां दुर्गा की भक्ति में डूबे भक्तों को यह नहीं पता था कि दूसरे संप्रदाय के लोगों को यह खुशी इतनी नागवार लगेगी कि वो उन पर टूट पड़ेंगे और तानाशाही पर उतर जायेंगे। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला। पुलिस ने मामले की गंभीरता समझते हुए तत्काल कारवाई की और आरोपियों पर एक्शन लिया।

 

प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि यह मामला शनिवार रात का है। रात में दुर्गा प्रतिमा ले जा रहे लोगों के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता करनी शुरू कर दी। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को मिली तत्काल मौके पर पहुंचकर मामला शांत करा दिया गया।  सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है।

ग्रामीण लगातार आरोपियों पर कारवाई की मांग कर रहे थे। यह पूरा मामला गोरखपुर के भटहट के करमहां बुजुर्ग गांव का है। दुर्गा प्रतिमा जुलूस जब मस्जिद के पास से जा रही थी यहां मौजूद कुछ लोगों ने डीजे का विरोध करना शुरू किया। इसके बाद से ही दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। आरोपियों ने दुर्गा प्रतिमा ले जा रहे लोगों के मोबाइल छीन लिए, उनके साथ मारपीट की इतना ही नहीं डीजे का तार काट दिया।मौके पर तत्काल पुलिस पहुंच गई और मामले को शांत कराया। लेकिन ग्रामीण रात से ही आरोपियों पर कारवाई की मांग कर रहे हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.