नरेश सेलवाल ने भूपेंद्र हुड्डा से मुलाकात करके लिया आशीर्वाद

 

जो भरोसा भूपेन्द्र हुड्डा व पार्टी ने किया उकलाना हल्के की जनता उस पर खरी उतरी: नरेश सेलवाल

हरियाणा/हिसार (गरिमा) :  कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल विधानसभा चुनाव होने के अगले ही दिन रविवार कोपूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से मिलने रोहतक आवास पर पहुंचे और मुलाकात की।
नरेश सेलवाल ने गुलदस्ता देकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का धन्यवाद किया और मिठाई खिलाई। नरेश सेलवाल ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पार्टी हाईकमान का उन्हें उकलाना हलके से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने पर धन्यवाद किया और कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पार्टी हाईकमान ने उनके ऊपर विश्वास जताते हुए उन्हें पार्टी प्रत्याशी बनाया गया था। उस विश्वास को उकलाना हल्के की जनता ने पूरा किया। उकलाना हल्के की जनता ने उन्हें व कांग्रेस पार्टी को अपना भारी समर्थन देते हुए प्रचंड जीत दिलाने जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी नरेश सेलवाल को चुनाव में किए शानदार प्रदर्शन के लिए पीठ थपथपाकर बधाई दी और कहा कि बेटा आपने तो कमाल कर दिया और आपकी तो वोटों की गिनती से पहले ही रिकॉर्ड मतों से जीत के चर्चे पूरा हरियाणा में हो रहे हैं। जिस विश्वास के साथ कांग्रेस पार्टी ने आपको टिकट देकर भेजा था उस पर खरे उतरे हो। शाबास बेटा नरेश। उकलाना हल्के की जनता भी बधाई की पात्र है।

नरेश सेलवाल ने आशा हुड्डा से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। आशा हुड्डा ने नरेश सेलवाल को विधानसभा चुनाव में मिले जनता के अपार आशीर्वाद के लिए दुलारते हुए आशीर्वाद दिया और एडवांस में जीत की बधाई दी। जुग जुग जिओ मेरा बेटा नरेश। आपके ऊपर मुझे यही विश्वास था कि आप चुनाव को एकतरफा कांग्रेस के पक्ष में बदल सकते हो। नरेश सेलवाल ने कहा कि चुनाव में उकलाना हक्के की 36 बिरादरी के लोगों ने उन्हें अपना समर्थन और आशीर्वाद दिया। सभी मतदाताओं का वह इसके लिए दिल की गहराइयों से धन्यवाद करते हैं और उकलाना हल्के की जनता के हमेशा आभारी रहेंगे।

नरेश सेलवाल के साथ पहुंचे नरेंद्र कुंडू ने भी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व आशा हुड्डा से आशीर्वाद लिया। भूपेंद्र हुड्डा ने बेहतरीन चुनाव मैनेजमेंट के लिए शाबाशी दी और कहा कि बेटा आपने भी इस चुनाव में चाणक्य क़ी भूमिका निभाई है। पूरी टीम बधाई की पात्र है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.