हिसार से सावित्री जिन्दल की भारी जीत के बाद जश्न का माहौल, वोटरों का किया धन्यवाद

 

पूरे शहर में आतिशाबाजी और ढोल की गूंज, लड्डू बंटे, बधाई देने वालों का तांता

हरियाणा/हिसार (गरिमा) : विधानसभा चुनाव में हिसार से जनता की प्रत्याशी सावित्री जिन्दल की जीत के बाद पूरे शहर में जश्न का माहौल है। चारों ओर लड्डू बंटे और लोगों ने खूब बधाइयां दीं। हिसार परिवार ने जमकर आतिशबाजी की और ढोल की थाम पर खूब थिरके। सावित्री जिन्दल ने कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा को पराजित किया। जीत के बाद उन्होंने मतदाताओं का धन्यवाद किया। इस दौरान उनके उनके बेटे सज्जन जिन्दल, कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिन्दल, बेटी सीमा जिन्दल समेत परिवार के अनेक लोग और बड़ी संख्या में समर्थक उपस्थित थे।

विधानसभा चुनाव के लिए जनता की प्रत्याशी के रूप में 12 सितंबर को नामांकन दाखिल करने के बाद सावित्री जिन्दल की ममतामयी और साफ-सुथरी छवि के साथ-साथ स्वच्छ और सुंदर हिसार के लिए काम करने के उनके वादे पर हिसार परिवार ने अपनी मुहर लगा दी।

आज दोपहर बाद अंतिम दौर की मतगणना के बाद ही जिन्दल हाउस में समर्थकों का तांता लगने लगा। आतिशबाजी होने लगी, ढोल बजने लगे। धीरे-धीरे शहर भर के समर्थक जिन्दल हाउस में जुटने लगे। समर्थकों की बढ़ती भीड़ देख सावित्री जिन्दल ने जिन्दल हाउस प्रांगण में लोगों का धन्यवाद करने के बाद रोड शो के रूप में कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हुई। पूरे रास्ते समर्थक खुशी में नारे लगाते और झूमते नजर आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.