होटल में प्रेमी संग रंगरेलियां, पुलिस ने मारा छापा

 

‘एक युवक ने डायल 112 पर फोन करके कहा कि साहब! मेरी पत्नी आए दिन अपने प्रेमी के साथ चली जाती है और मुझे बहुत दिक्कत हो रही है. यह मामला गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र का है. युवक की गुहार पर पहुंची पुलिस ने होटल से नौ कपल को पकड़ा. इस दौरान स्थानीय लोगों ने हंगामा करना शुरू किया. ऐसे में पुलिस ने परिजन को बुलाकर युवतियों को उन्हें सौंप दिया, जबकि होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जब होटल पुलिस पहुंची तो स्थानीय लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. उनका कहना था कि यहां अनैतिक काम होते हैं. लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है. बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है.

पुलिस ने एक-एक कमरे की तलाशी ली. हंगामा के चलते देवरिया जाने वाली सड़क पर जाम लग गया. पुलिस ने एक-एक कमरे की तलाशी ली तो कुल 9 जोड़े मिले. इसमें से चार युवतियां विवाहित थीं. पुलिस जब उनको थाने लाने लगी तो युवतियों व उनके प्रेमियों ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने समझाया कि पूछताछ करके आपके परिजन के हवाले कर दिया जाएगा. पुलिस ने थाने लाकर युवतियों के परिजन को फोन किया और चेतावनी देकर उनके साथ जाने दिया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए जोड़ों में पिपराइच, ब्रह्मपुर, रुद्रपुर, रामपुर कारखाना, कुशीनगर के रहने वाले शामिल थे.

हालांकि, इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि जिस युवक के कहने पर पुलिस ने छापा मारा, उसकी पत्नी वहां नहीं मिली, लेकिन चार अन्य लोगों की पत्नियां मिलीं. इसके अलावा पांच अन्य युवतियों जो अपने प्रेमी के साथ आई हुई थीं. पुलिस ने होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. युवकों को भी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया. शत्रुघ्नपुर गांव निवासी धर्मेंद्र जायसवाल व संगम आदि ने बताया कि फुटाहवा इनार पर यह अनमोल होटल स्थित है. यह अनैतिक गतिविधियों का केंद्र बन गया है.

स्थानीय लोगों की मांग है कि इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए हम लोगों ने बीते 23 सितंबर को चौरीचौरा तहसील में प्रदर्शन किया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अनमोल होटल में पकड़े गए सभी जोड़े व्यस्क थे. वह अपनी मर्जी से होटल में आए थे. होटल संचालक ने सबका आइडेंटीटी कार्ड लिया था. सीओ चौरीचौरा ने सबसे पूछताछ की और उसके बाद उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया. होटल की जांच की जा रही है. खामियां मिलने पर उसके खिलाफ निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.