तेज रफ्तार का कहर, हवा में उड़ा साइकिल सवार

 

बाराबंकी के थाना मसौली के हाईवे पर एक बार फिर से तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिला है। जहां पर तेज रफ्तार एक स्कार्पियो सवार ने सड़क क्रॉस कर रहे साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि साइकिल सवार टक्कर की वजह से उड़कर काफी दूर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना करने वाली स्कॉर्पियो मौके से फरार हो गई । आपको बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के बाराबंकी-बहराइच हाईवे के मसौली चौराहा पर स्थित भयारा मोड़ का बताया जा रहा है।

जहां पर निंबहा गांव निवासी व्यक्ति हरिश्चंद्र मसौली चौराहे पर अपने कुछ निजी काम निपटाकर साइकिल से अपने घर वापस लौट रहा था, तभी भयारा मोड़ के पास सड़क पार करने के दौरान रामनगर की ओर से बाराबंकी की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर साइकिल सवार को मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि साइकिल सवार उड़कर हाईवे पर काफी दूर जाकर गिरा। इस टक्कर से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने मौके पर मौजूद पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ा गांव में भर्ती कराया है।

जहां पर हालत गंभीर होने के चलते व्यक्ति की प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मसौली के थाना प्रभारी यशकांत सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई थी, मौके पर पुलिस को भेजा गया था। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच की जा रही है। स्कॉर्पियो और उसका चालक मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि दुर्घटना करने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी का सीसीटीवी वीडियो पास में बने ढाबे के कैमरे में कैद हो गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.