शौक बड़ी चीज है! चाहत ऐसी कि महिला ने साफ कर दिया अपने ही पति का घर

 

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से चोरी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस की जांच के सामने आया है कि ऑनलाइन गेम की लत के चलते महिला ने खुद अपने ही घर में चोरी की है. जानकारी के मुताबिक 29-30 सितम्बर की दरमियानी रात को किसान निरपाल सिंह सिख निवासी हरिपुर के घर से अज्ञात चोर घर का ताला तोड़कर अलमारी और बक्से में रखे 45 हजार रुपए नगदी और लगभग 6 लाख रुपए के जेवर लूट कर ले गए थे. शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा के इंदार थाना क्षेत्र के हरिपुर निवासी किसान निरपाल के घर से चोरी का मामला सामने आया है. यहां किसान की पत्नी ने अपने ही घर से चोरी की थी.

महिला ने अपने घर से 45 हजार रुपए की नगदी और करीब 6 लाख रुपए की कीमत के जेवर चोरी किए थे. महिला ने तीन जोड़ी कान के झुमके, दो सोने की चैन, दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक जोड़ी चांदी की बिछिया और बच्ची की पायल आदि सामानों को चुराया था. इतना ही नहीं महिला ने पहले अपने ही घर से चोरी की और बाद में सामन फैलाकर अपने पति का चोरी की जानकारी दी. घटना की जानकारी लगते ही पति घर पहुंचा और फिर उसने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई. इंदार पुलिस ने किसान की शिकायत पर मामला दर्ज कर अज्ञात चोर की तलाश शुरु कर दी.

मामला दर्ज करने के बाद कोलारस एसडीओपी विजय यादव के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें चोर की तलाश में जुट गई, लेकिन पुलिस को कोई भी सफलता नहीं मिल रही थी. पुलिस को जांच में पता चला कि किसान निरपाल सिंह की पत्नी रमनदीप कौर ऑनलाइन गेम खेलने के शौक रखती है और कुछ दिन पहले वह ऑनलाइन गेम में एक लाख रुपये से ज्यादा हार चुकी है. पुलिस ने संदेह पर रमनदीप कौर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. महिला ने बताया कि पैसे ऑनलाइन गेम खेलने के लिए चुराए थे. पुलिस से बचने के लिए उसने घर की अलमारी और बक्सों को तोड़कर समान फैला दिया था.

महिला ने चोरी किया समान अपने ही गांव के रहने वाले लवप्रीत पन्नू के पास रखवा दिया था. इसके बाद वह ऑनलाइन गेम में पैसों की जरूरत पड़ने पर पैसे ऑनलाइन डलवाती रहती थी. लवप्रीत पन्नू सिख ने भी सस्ते सौदे के चलते रमनदीप कौर से उसके जेवरात और पैसे ले लिए थे. इस पूरे मामले में इंदार थाना प्रभारी दिनेश सिंह नरवरिया का कहना हैं कि रमनदीप कौर ने अपने घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. महिला ने पुलिस को भटकाने के लिए अलमारी और बक्से के तालों को तोड़कर और घर का सामान बिखरा दिया था. पुलिस ने रमनदीप कौर और लवप्रीत पन्नू सिख के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.