पति के राशन दुकान जाने पर पत्नी के साथ ‘कांड’, परिवार में मातम

 

महाराष्ट्र के जलगांव शहर में एक 57 साल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है.  जलगांव शहर में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक कई अपराध की घटनाएं रोज लोगों के सामने आ रही हैं. रणछोड़ नगर इलाके के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पीछे रहने वाली एक 57 साल की महिला की हत्या बेरहमी से सिर में चाकू गोदकर की गई है. मृतक महिला की पहचान सुवर्णा राजेश नवल के रूप में हुई है. महिला की जिस समय हत्या हुई उस समय वह घर पर अकेली थी.

मृतक महिला के पति राजेश नवल की दाना बाजार में राशन की दुकान है. गुरुवार को वह दुकान पर गया हुआ था, जब वह दुकान से लौट कर वापस घर आया तो उसने जो देखा कि उसकी पत्नी जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. पति ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक नखाते, उपविभागीय पुलिस अधिकारी संदीप गावित, एलसीबी पुलिस निरीक्षक बबन अवाद, एमआईडीसी पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय निकम सहित कई पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. सुवर्णा की हत्या से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया हैं. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.