ड्राइवर के गाने सुनने में हुआ हादसा, 6 घायल

 

अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र में रविवार सुबह गंभीर हादसा हो गया। एटा से गर्भवती को लेकर अलीगढ़ के जिला महिला अस्पताल जा रही एक सरकारी एंबुलेंस पलट गई और उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा अचलताल के सामने हुआ, जिसके बाद वहां मौजूद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

इसके बाद डॉक्टरों ने गर्भवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे तत्काल जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। अन्य घायलों का जिला अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है। अलीगढ़ के शाहजमाल निवासी मो. रहीस ने बताया कि उनके मामा का परिवार एटा के जलेसर के गांव नकसेरपुर में रहता है। उनके ममेरे भाई की पत्नी शन्नो गर्भवती थी और उसकी हालत खराब थी। इसके कारण उसे एटा से अलीगढ़ के जिला महिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था।

परिवार के लोग उसे एंबुलेंस से लेकर अलीगढ़ आ रहे थे। सभी जिला अस्पताल पहुंचने ही वाले थे कि गांधीपार्क थाना क्षेत्र में अचलताल के सामने एंबुलेंस अचानक पलट गई। जिसके कारण गर्भवती महिला शन्नो के साथ एंबुलेंस में मौजूद 3 महिलाएं और परिवार के 2 पुरुष भी घायल हो गए। हादसे में सभी के चोटे आई हैं और उनका इलाज किया गया है। वहीं गर्भवती की हालत ज्यादा खराब हो गई। उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। परिवार के लोगों ने बताया कि ड्राइवर एटा से ही एंबुलेंस को काफी तेज रफ्तार में लेकर आ रहा था।

इसके साथ ही वह गाने भी सुन रहा था। ड्राइवर और उसका साथी दोनों तेज आवाज में गाने सुन रहे थे, जिसके कारण उन्हें सड़क का अंदाजा नहीं मिल पाया। अचलताल के पास आकर एंबुलेंस अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। राहगीरों ने लोगों की मदद की और उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं लापरवाही करने वाले एंबुलेंस ड्राइवर और उसका साथी मौके से गायब हो गए। पीड़ितों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। सीओ सेकंड आरके सिसौदिया ने बताया कि परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जाएगी और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.