कहासुनी के बाद प्रेमी ने की बच्चे की हत्या, शव बरामद

 

मेरठ : थाना परतापुर क्षेत्र में एक महिला का उसके प्रेमी ने धारदार हथियार से गला रेत दिया. मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक का है. पुलिस के मुताबिक, परतापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की शादी कुछ साल पहले एक युवक से हुई थी. दोनों के एक तीन साल का बेटा था. महिला का पति बाहर नौकरी करता है. महिला और बच्चा घर में अकेले रहते हैं. रविवार रात को महिला घर में ताला डालकर बच्चे को लेकर शहर की ओर निकली थी. पड़ोसियों के मुताबिक, महिला ने मायके जाने की बात कही थी.

इसके बाद महिला परतापुर पहुंची. महिला मायके के बजाय परतापुर रेलवे ट्रैक ब्रजबिहार के पास गन्ने के खेतों में पहुंची, यहां उसकी मुलाकात प्रेमी से हुई. बताया जा रहा है कि मुलाकात के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हुई. आरोप है कि अचानक युवक ने महिला के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया. इससे उसके गर्दन से खून निकलने लगा. घायल महिला जान बचाने के लिए बाहर की ओर भागी. आस-पास के खेतों में मौजूद लोगों ने उसे खून से लथपथ देखा और उसके पास पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला का इलाज चल रहा है.  पुलिस के मुताबिक, महिला ने पूछताछ में प्रेमी का नाम बताया है. महिला ने बताया कि आरोपी उसका बच्चा लेकर भाग गया था. पुलिस ने सोमवार को मासूम का शव भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. महिला के पिता ने बताया कि आरोपी युवक बेटी की ससुराल का ही रहने वाला है. आरोपी उनकी बेटी के घर के ठीक सामने वाले मकान में ही रहता है.

सीओ सिटी अंतरिक्ष जैन ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है. अभी तक की पूछताछ में यह बात निकलकर सामने आई है कि महिला के आरोपी से नाजायज संबंध थे. बीते दिन दोनों की मुलाकात हुई थी. इसी बीच किसी बात पर कहासुनी हुई और महिला के प्रेमी ने उसका गला रेतकर बच्चे को अगवा करके मौक़े से फरार हो गया था. बाद में उसने मासूम को भी मौत के घाट उतार दिया.

उन्होंने कहा कि पड़ताल अभी जारी है. एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं परतापुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला के मायके वालों को जानकारी दी जा चुकी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.