14 साल की लड़की से गैंगरेप, झाड़ियों में मिला शव

 

लखनऊ में 14 साल की लड़की से गैंगरेप किया गया। आरोपी उसे झाड़ियों में ले गए और दुपट्टे से पैर बांधकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसी दुपट्‌टे से गला कस दिया। लड़की को मरा समझकर आरोपी भाग गए। कुछ देर बाद लड़की के घरवाले तलाश करते हुए मौके पर पहुंचे तो वह झाड़ियों में बेहोश पड़ी थी। एक ही दुपट्टे से लड़की का पैर और गला बंधा था। बच्ची को गंभीर हालत में राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस का कहना है कि FIR दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें बनाई गई हैं। जांच की जा रही है। घटना चिनहट थाना क्षेत्र की है। पीड़िता 8वीं कक्षा में पढ़ती है। बताया जा रहा है कि लड़की सोमवार सुबह 4.30 बजे घर से शौच के लिए निकली थी। तभी गांव के 3 युवक उसे अगवा कर झाड़ियों में ले गए। तीनों ने बारी-बारी से रेप किया। फिर उन्होंने लड़की के पैर बांध दिए और गले में दुपट्टा कस दिया। इससे लड़की बेहोश हो गई। तीनों युबकों को लगा कि वह मर गई है, तो उसे वहीं छोड़कर भाग निकले।

वहीं, लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने तलाश शुरू कर दी। परिवार की एक महिला ने उसे सड़क किनारे झाड़ियों में पड़े देखा। मौके पर पहुंचे लोगों ने उसके गले और पैर में बंधा दुपट्टा खोला। कंधे पर उठाकर राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। घर से 500 मीटर दूर मिली नाबालिग परिवार वालों ने बताया, पीड़िता अपने ताऊ के साथ रहती है। बचपन में ही मां का निधन हो गया था, इसके बाद से ताऊ ही देखभाल करते हैं। बच्ची घर से 500 मीटर दूर झाड़ियों में बेसुध पड़ी थी। उससे बात करने की कोशिश की तो बताया कि तीन लड़कों ने उसके साथ गलत काम किया है। फिर कुछ नहीं बोल पाई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। बाइक से लेकर राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंचे। यहां प्राथमिक इलाज के बाद झलकारी बाई अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.