TV चैनल बदलने के लिये उलझे भाई, खौफनाक मंजर देख चीख पड़ी मां

 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां टीवी चैनल बदलने को लेकर दो सगे भाई आपस में भिड़ गए. चैनल को लेकर वह झगड़ गए. बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में कोहराम मच गया. पड़ोसियों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. बेटे की मौत की खबर से मां के होश उड़ गए.

घटना थाना नगर कोतवाली नयागांव धमैड़ा की है. पड़ोसियों के मुताबिक, आरोपी हत्यारा भाई नशा करता है. पिता का पहले ही निधन हो चुका है. वह कोई काम धंधा भी नहीं करता था. मां बुलंदशहर में नौकरी करती है. जिस वक्त घटना हुई उस दौरान घर पर कोई नहीं था. आरोपी ने भाई के पेट में कई बार चाकू मारें. हत्या करने के बाद वह घर की छत पर आ गया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद किया है.

घटना के मुताबिक, नयागांव धमैड़ा की रहने वाली अनीता मेहनत मजदूरी कर घर का खर्चा चलाती है. उनके पति का निधन हो चुका है. उसके तीन बेटे हैं. सोमवार की सुबह वह रोजाना की तरह काम पर गई थी. घर पर दो बेटे बिट्टू और अभिषेक मौजूद थे. वे टीवी देख रहे थे. इसी बीच दोनों में चैनल बदलने को लेकर कहासुनी हो गई. वह रिमोर्ट को लेकर झगड़ने लगे. इतने में बड़ा भाई बिट्टू चाकू ले आया और उनसे अभिषेक पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. उसके पेट में कई बार चाकू घोंपा गया. बिट्टू अपने भाई की हत्या कर हाथ में चाकू लेकर मकान की छत पर पहुंच गया.

पड़ोसियों ने बिट्टू को हाथ में चाकू लिए छत पर देखा तो उन्हें शक हुआ. जब उन्होंने घर के अंदर देखा तो वहां अभिषेक का शव पड़ा हुआ था. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वारदात की जानकारी मृतक की मां को दी. खबर सुनते ही वह चीख पड़ी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.