दिल दहला देने वाली घटना: दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

 

दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में बीच सड़क पर दो भाइयों पर चाकू से कई वार किए गए। इसमें बड़े भाई की मौत हो गई। छोटा भाई जख्मी है। घटना 12 अक्टूबर की है। पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर का रहने वाला मृतक अंकुर अपने छोटे भाई हिमांशु के साथ दशहरा मेले से लौट रहा था। दोनों भाई एक बाइक से टकराने से बाल-बाल बचे। बाइक पर तीन युवक सवार थे। अंकुर और हिमांशु ने उन्हें ठीक से बाइक चलाने के लिए कहा, जिससे युवक भड़क गए। तीनों आरोपियों ने मिलकर अंकुर और हिमांशु की पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद एक युवक ने चाकू निकाला और दोनों भाइयों पर हमला कर दिया। आरोपी ने अंकुर के सीने, पेट और जांघ पर चाकू के कई वार किए। हिमांशु की गर्दन और जांघ पर हमला किया। हिमांशु अपने बड़े भाई अंकुर को ई-रिक्शा से पास के अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें तीन लोग भीड़भाड़ वाली सड़क पर दोनों भाइयों पर हमला करते दिख रहे हैं। हमले के बाद तीनों बाइक पर बैठकर वहां से निकल गए।

पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है। 22 साल के युवक विकास को गिरफ्तार भी किया गया है। दो आरोपी अभी फरार हैं। युवकों की बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि अंकुर का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया है। अंकुर के पिता कृष्ण पाल ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.