महिला ने कुएं में 7 दिन सांप-बिच्छुओं के साथ गुजारे, फिर जिंदा निकली

 

बिहार के सारण जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक महिला खुदकुशी करने के लिए एक कुएं में कूद गई.  जानकारी के मुताबिक यह घटना बिहार के सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव की है. जहां मीरा देवी नाम की महिला अपने पति के साथ रह रही थी. करीब 7 दिन पहले महिला ने अपना घर छोड़ दिया है. वह गांव के बाहर बने कुएं में कूद गई. उसने वह कुआं इसलिए चुना था क्योंकि उस कुएं में पानी काफी कम था और कीचड़ ज्यादा. उसे लगा उसकी मौत हो जाएगी. लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था.

महिला कुएं के अंदर 7 दिन तक पड़ी रही, वह दर्द से करार रही थी. उसकी कराहने की आवाज वहां खेल रहे बच्चों ने सुनी तो वह डर गए. उन्होंने वापस जाकर अपने परिजनों को यह बात बताई. गांववालों को जब इस बात का पता चला तो सभी लोग कुएं के पास इकट्ठा हो गए. देखा तो उसमें एक महिला गिरी हुई थी जो कि काफी कमजोर थी. गांववालों ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को कुएं से बाहर निकाला और हॉस्पिटल में भर्ती किया गया.

महिला ने बताया कि वह 7 दिन से कुएं में ही पड़ी हुई है. कुएं के अंदर काफी जहरीले जानवर हैं जिनके साथ महिला इतने दिन तक रही है. महिला के अनुसार कुएं के अंदर सांप, बिच्छू और अन्य जहरीले जीव भी रहते हैं. महिला भूखी-प्यासी कुएं में ही पड़ी रही. जहरीले जंतुओं के साथ रहने के बावजूद महिला को शरीरिक रूप से कोई छति नहीं हुई है. महिला भूख-प्यास की वजह से काफी कमजोर हो गई है. जिसकी वजह से उसका हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

महिला ने बताया कि वह अपने पति के टॉर्चर की वजह से काफी दिनों से परेशान है. गांववालों ने भी इस बात का जिक्र किया है और बताया कि महिला का पति उससे आए दिन लड़ता है और बुरी तरह पीटता है. इसी वजह से महिला ने अपना ससुराल छोड़ने की सोची थी. वह खुदकुशी करने की मंशा के साथ ही घर से निकली थी, लेकिन उसे सुरक्षित रूप से बचा लिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.