लिफ्ट देने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़, पुलिस ने किया अरेस्‍ट

 

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नाबालिग छात्रा ने प्राइमरी स्‍कूल के टीचर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। आरोप है कि जिस समय छात्रा कॉलेज जा रही थी उस समय टीचर ने यह हरकत की। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्‍स ने पुलिस से शिकायत की है। इसमें बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी कक्षा 11की स्टूडेंट है। रोज की तरह सोमवार की सुबह बेटी घर से कॉलेज के लिए पैदल जा रही थी।

इस बीच थाना क्षेत्र के ही एक प्राइमरी स्कूल का अशोक नामक शिक्षक कार से जा रहा था। बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक का पहले से ही छात्रा के घर आना-जाना था। इस दौरान रास्ते में टीचर ने छात्रा को देखकर कार रोकी और स्कूल छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया। आरोप है कि शिक्षक रास्ते मे छात्रा के साथ कार के अंदर ही छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बीच रास्ते में ही छात्रा को छोड़ कर भाग गया।

इसके बाद स्कूल से घर वापस पहुंची गमगीन बेटी ने परिजनों से आप बीती बताई। इस पर पिता ने स्थानीय थाने पहुंचकर आरोपी टीचर के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। थाना अध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.