घर में घुसकर युवक की हत्या से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस; प्रेम प्रसंग का मामला

 

बूंदी जिले के दबलाना क्षेत्र में युवक की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या की घटना के बाद हड़कंप मच गया। युवक की हत्या उसके घर में घुसकर की, आरोपी ने युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। प्रथम दृष्टिया प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की जाने की जानकारी पुलिस को लगी है। पुलिस को मृतक की पत्नी पर भी शक है जिससे पूछताछ की जा रही है। मौके पर कोटा से एफएसएल व एमओबी टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं। दबलाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच पड़ताल पूरी करने के बाद शव का हिंडोली अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया और परिजनों को सपोर्ट कर दिया गया है।

एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया की देर रात्रि के बीच दबलाना थाना क्षेत्र के मेंडी ग्राम पंचायत के नरसिंहपुर गांव में राजू उर्फ राजेंद्र गुर्जर (35) पुत्र श्योजी गुर्जर की कुल्हाड़ी से गले पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी पुलिस को सुबह लगी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर क्राइम सीन को देखा और घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हिंडोली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जिसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।   मृतक ट्रैक्टर चलाता था, जो शनिवार रात्रि को करीब भोजन करके सो गया था।

इस मामले में साथ में सो रही पत्नी घटना के समय कहा थी, इस मामले के पूछताछ लगातार की जा रही है। मृतक के माता-पिता व तीन भाई एक ही जगह पर अलग-अलग मकान में रहते हैं। घटना हुई तो एकदम से किसी को पता नहीं लगा। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की पत्नी ने काछोला निवासी एक युवक को भाई बना रखा था, जिसे करीब 8 दिन पूर्व महिला के साथ देखे जाने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद चल रहा था जिसके बाद से ही दोनों में झगड़ा चल रहा था। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.