पिता के स्कॉर्पियो न दिलाने पर बेटे ने जहर खाकर दी जान, जांच में पुलिस जुटी

 

उज्जैन में भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने वाला 19 वर्षीय युवक पिता से स्कॉर्पियो कार दिलाने की मांग कर रहा था। पिता ने इसे पूरी नहीं की तो युवक ने नाराज होकर जहर खा लिया था। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई और सुबह जिला अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम किया गया।

भैरवगढ़ थाने के एएसआई ओमप्रकाश मालवीय ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सोड़ंग गांव निवासी अभिषेक पिता धर्मेन्द्र आंजना उम्र 19 वर्ष ने रविवार दोपहर में घर में जहर खा लिया था। गंभीर हालत में परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बयान में युवक ने पुलिस को बताया था कि वह अपने पिता से नई स्कॉर्पियो कार खरीद कर देने की मांग कर रहा था। परंतु पिताजी ने उसकी इस मांग को पूरा नहीं किया। इस कारण उसने जहर खा लिया था।

इधर, पूछताछ में पिता ने पुलिस की बताया कि वह उनके इकलौते पुत्र अभिषेक को बहुत प्यार करते थे और उसकी मांग पर पहले ही साढ़े तीन लाख रुपये कीमत की एक कार दिला चुके थे। अभिषेक का दोपहर से लेकर रात तक निजी अस्पताल में उपचार चला। फिर देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल से शव को कब्जे में लेकर आज सुबह जिला अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम कराया। इसके बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.