बाइक पर रोमांस चर्चा में प्रेमी जोड़ा, बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त कपल के साथ हुई मारपीट

कोटा: राजस्थान कोटा बूंदी हाइवे पर पिछले दिनों बाइक पर कपल का रोमांस चर्चा में रहा। इसके बाद अब कोटा जिले में एक प्रेमी जोड़ा लोगों के निशाने पर आ गया। यहां सुकेत थाना क्षेत्र में सातलखेड़ी गांव में बर्थडे सेलिब्रेट करते प्रेमी जोड़े के साथ दो मनचलों ने जमकर मारापीट की है। इसकी जांच रामगंजमंडी के डीएसपी नरेंद्र सिंह कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार रात की है। इस घटनाक्रम यानी मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रेमी जोड़ा अपनी जान बचाकर सुकेत थाने पहुंचा था। युवती ने दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सुकेत पुलिस को इस मामले में अब एक वीडियो मिला है। पुलिस को दी रिपोर्ट में मारपीट का आरोप शाहरुख़ और सागर नाम के युवक पर लगा है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 554 में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच डीएसपी नरेन्द्र सिंह पारीक कर रहे हैं। SHO रघुवीर सिंह ने घटनाक्रम की पुष्टि की है। जांच के बाद आरोपियों की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

रामगंजमंडी कबीर कुटी की युवती अपने प्रेमी का बर्थडे मनाने सातलखेड़ी गांव दोस्त के कमरे पर गई हुई थी। प्रेमी भी रामगंजमंडी का है। दोनों कमरे में जाने ही वाले थे कि मोहल्ले के दो मनचलों ने उन्हें रोक लिया। देखते ही देखते पूछताछ कर मारपीट शुरू कर दी। प्रेमी युगल की मारपीट का लोगों ने वीडियो तो बना लिया। इस दौरान प्रेमी जोड़ा माफ़ी मांगता रहा। लेकिन किसी से बीच बचाव नहीं किया। घटना के बाद प्रेमी जोड़ा सुकेत थाने पहुंचा। युवती ने मारपीट, छेड़छाड और जातिसूचक गाली गलौज की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.