नलकूप के पास मिला किसान का शव: शराब की कई बोतल बरामद

फतेहपुर-  जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के हुसेपुर गांव के रहने वाले किसान सूर्यभान सिंह उर्फ मुन्ना सिंह 56 वर्ष अपने खेत में बने नलकूप पर बीती रात सोने गए थे। सुबह उनका शव नलकूप के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा था। पड़ोसी किसान की नजर पड़ी तो परिवार के लोगों को जानकारी दी।

मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई रावेंद्रपाल ने बताया कि मृतक भाई रात में खेत में बने नलकूप में सोने के लिए गए थे। सुबह पास में रज्जन का नलकूप बना है। वह अपने नलकूप पहुंचे तो उनके नलकूप पर बाल्टी और डिब्बा गायब मिलने पर भाई के नलकूप आये तो भाई को मृत देखकर सूचना दिया था। जिसके बाद हमने पुलिस को जानकारी दी। भाई के शरीर पर चोट के निशान हैं। शरीर नीला पड़ा हुआ है।

मृतक ने ज्यादा शराब पी ली या भीषण गर्मी के वजह से जान गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ होगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों ने किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दिया है। आपको बता दें कि गांव के कुछ लोगो ने नाम न छपाने के शर्त पर बताया कि मृतक शराब कभी कभी पीता था और जी शराब की 6 क्वाटर और 3 बोतल शराब की मौके पर मिली है उसकी बिक्री जिले में नही होती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.