नगर निगम की लिफ्ट में फंसी दो महिलाएं, एक घंटे तक अटकीं रही सांसें

 

गोरखपुर –  नगर निगम की लिफ्ट में मंगलवार को दो महिलाएं एक घंटे तक फंसी रह गईं। काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया। लिफ्ट के आए दिन खराब होने की घटना का संज्ञान लेते हुए नगर निगम ने सीएंडडीएस को कड़ा पत्र लिखा है। चेताया कि यदि उक्त खराब लिफ्ट के कारण कोई दुर्घटना होती है तो उसके लिए आपको व्यक्तिगत रूप से जिम्मेदार समझा जाएगा।

नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल के निर्देश पर बुधवार को निगम भवन का निर्माण करने वाली कार्यदायी संस्था सीएंडडीएस उत्तर प्रदेश जल निगम यूनिट 14 के परियोजना प्रबंधक को पत्र लिख तत्काल समस्या का समाधान कराने के निर्देश दिए हैं।  पत्र में लिखा कि इसके पहले भी लिफ्ट से जुड़ी समस्या से अवगत कराया गया था। ताकि लिफ्ट में हो रही समस्या का समाधान जल्द हो सके और भविष्य में किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो सके। लेकिन शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है।

उन्होंने लिखा कि नगर निगम के नए भवन में लगा लिफ्ट आए दिन खराब हो जा रहा है। इससे नगर निगम भवन में आने वाले लोगों और निगम के सभी स्टाफ व अधिकारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इसका तत्काल मरम्मत कराया जाए ताकि भविष्य में किसी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.